Home » क्रिकेट » Ignored for 16 months, Kamran Akmal threatens to burn his cricket kit
 

लगातार हो रही अनदेखी की वजह किट बैग जलाने को मजबूर हुआ ये दिग्गज बल्लेबाज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 8:05 IST

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ उम्र अकमल पिछले 16 महीनों से पाकिस्तान टीम से बाहर हैं. लगातार अच्छा प्रदर्शन के बाद लगातार हो रही अनदेखी को लेकर आखिरकार अकमल का गुस्सा फूट गया है.

कराची में नेशनल स्टेडियम में पत्रकारों से बात करते हुए अकमल ने कहा कि क्या मुझे मेरे किट बैग को जला देना चाहिए या फिर से खुद के बल्ले से खुद को मारना चाहिए। मुझे नहीं पता है मुझे अब टीम में जगह बनाने के लिए क्या करना होगा. मुझे उम्मीद बेहद कम है कि अब मेरा चयन एक बार फिर से नेशनल टीम में होगा.

यह भी पढ़े:IND VS ENG: टीम इंडिया का इंग्लैंड में सिरीज जीतने का सपना चकनाचूर, चौथे टेस्ट में 60 रनों से मिली हार

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर और टीम के कप्तान सरफराज अहमद पर आरोप लगते उन्होंने कहा कि आज कल टीम चयन को लेकर फैसला कोच और कप्तान मिलकर ही कर लेते हैं. ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि मुख्य चयनकर्ताओं की इसमें कोई भी भूमिका होगी. हालांकि इस तरह के फैसले चयनकर्ताओ, कोच और कप्तान की सलाह के बाद ही लेने चाहिये.

खुद की फिटेनस को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मेरी फिटनेस और प्रदर्शन आप सभी लोग लगातार देख रहें हैं. मुझे नहीं लगता है कि मेरा करियर खत्म हो हो गया है.

पीसीबी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अगर मैंने अपने हक़ के लिए आवाज़ उठाए तो मुझे बदले में बोर्ड की तरफ से नोटिस मिल जाएगा. 

First published: 3 September 2018, 8:03 IST
 
अगली कहानी