Home » क्रिकेट » Imam ul haq Whatsapp chat with girls viral on Twitter
 

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी पर लगा लड़कियों को धोखा देने का आरोप, ट्विटर पर वायरल हुए वॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 22:36 IST

पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक पर मी टू के आरोप लग रहे है. इमाम के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने एक समय पर सात से आठ लड़कियों के साथ अफेयर चल रहा था, इमाम ने इस सभी को धोखा है दिया. सोशल मीडिया पर इमाम और लड़कियो के बीच हुई बातचीत के कई स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे है. पाकिस्तानी खिलाड़ी पर यह आरोप एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने लगाए है. इस जर्नलिस्ट ने ही अपने आप को सही साबित करने के लिए ट्विटर पर स्क्रीनशॉट्स शेयर किए है.

अमन नाम के इस पत्रकार ने आगे लिखा उसके पास इमाम के खिलाफ और भी सबूत है जिन्हें वो पीड़ितों की सहमति मिलने के बाद सबसे सामने रखेगा. अमन ने ट्वीट में लिखा,'साफ तौर पर इमाम उल हक लड़कियों को घुमा रहे थे. बहलाते-फुसलाते हुए उनका इस्तेमाल कर रहे थे. हर वक्त उन्हें बताते रहते कि वे कितने अकेले हैं. पहली लड़की से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट्स साथ में हैं.'

खबरों की माने तो यह ज्यादातर स्क्रीनशॉट्स छह महीने पहले के है. बताया जा रहा है कि वो विश्व कप के दौरान भी लड़कियो के संपर्क में थे.

स्क्रीनशॉट्स को पढ़े तो उसमें इमाम को एक लड़की शादी करने के लिए कहती है लेकिन इमाम शादी के लिए राजी नहीं होते है. हालांकि वो लड़की से कहते नजर आ रहे है कि वो उनसे प्यार करते है. इमाम लड़की को अपने पास आने के लिए भी कहते है. लेकिन लड़की आने को मना कर देती है. वहीं एक अलग चैट में एक लड़की किसी बात को लेकर इमाम को सच बोलने के लिए कहती है.

धोनी की करीबी दोस्त जाना चाहती है पाकिस्तान, इमरान खान से मांगा वीजा

First published: 25 July 2019, 22:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी