Home » क्रिकेट » imran khan ex wife reham khan says imran is a homosexual
 

समलैंगिक हैं इमरान खान, कुछ नेताओं के साथ रहे हैं संंबंध- पूर्व पत्नी का दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 14:18 IST

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और नेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अब उनके ऊपर एक नया आरोप लगाया है. बता दें कि कुछ समय पहले इमरान खान की पूर्व पत्नी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और अब उनका नया आरोप यह है कि इमरान खान समलैंगिक (होमोसेक्शुअल) हैं और कुछ नेताओं के साथ संबंध रह हैं. इस बात का दावा रेहम ने अपने आने वाली किताब में किया है जिसका कुछ हिस्सा ऑनलाइन लीक हुआ है.

बता दें कि इमरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के लीडर हैं. इसके साथ ही पाकिस्तानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहम ने खुलासा किया है कि इमरान के पाकिस्तानी ऐक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद से रिश्ते भी थे और वह दोनों भी समलैंगिक हैं.

इस मामले को लेकर पीटीआई पार्टी के सदस्य मुराद सईद सईद ने अपने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, "जो कुछ भी गंदा उन्होंने मेरे बारे में या किसी के बारे में लिखा है, उस पर और रेहम आरोपों के बारे में मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है. ये भी साफ है कि वो किसी और के इशारे पर ये सब कर रही हैं."

इसके साथ ही रेहम ने पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम पर भी अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

बता दें कि रेहम ने पहले इमरान पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, "जब हम सैर पर गए तो इमरान ने अपने बारे में बताया और मेरी तारीफ की. इसके बाद उन्होंने मुझसे छेड़छाड़ की. आखिर में इमरान ने कहा कि मैं जानता हूं तुम वैसी लड़की नहीं हो और इसीलिए तुमसे शादी करना चाहता हूं."

ये भी पढ़ें: सहवाग ने इस बजुर्ग महिला के काम को देखकर किया प्रणाम, जानिए क्या है खास

First published: 13 June 2018, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी