Home » क्रिकेट » In IPL 10 Australian Cricketer Watson Will Be Captain Of Royal Challengers Bangalore Till Kohli Returns
 

IPL 10: विराट की विरासत संभालेंगे वॉटसन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2017, 11:01 IST

5 अप्रैल से शुरू हो रहे IPL के दसवें सीज़न में चोटिल विराट कोहली की जगह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी शेन वॉटसन करेंगे. पिछले साल उपविजेता रही आरसीबी का पहला मुकाबला 5 अप्रैल को चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से है. गौरतलब है की विराट कोहली अभी हाल में ही संपन्न हुए टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. चोट की वजह से कोहली का IPL के शुरुआती कुछ मैचों में खेलना तय नहीं है.

डिविलियर्स भी है चोटिल

विराट कोहली के चोटिल होने की वजह से आरसीबी के कोच डेनियल वेटोरी ने एबी डिविलियर्स को कप्तानी सौंपे जाने की घोषणा की थी. मगर साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डिविलियर्स पीठ की चोट से परेशान हैं और वे साउथ अफ्रीकी टूर्नामेंट मोमेंटम कप से अपना नाम वापस ले चुके हैं.

हालांकि डिविलियर्स बेंगलुरु पहुच चुके है और टीम आरसीबी को ज्वाइन कर चुके है. मगर चोट की वजह से उनका पहले मैच में खेलना शायद ही सम्भव हो सके. इन हालातों में ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला शेन वॉटसन को विराट की गैरहाजिरी तक कप्तानी सौंपी जाएगी.

Here's what our stand-in captain @srwatson33 has to say about leading the team at the opening game of the #VIVOIPL2017 #PlayBold

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on

First published: 4 April 2017, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी