Home » क्रिकेट » IND vs AUS 2nd ODI: After Shikhar Dhawan Rohit Sharma Injured
 

टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, ऋषभ पंत, शिखर धवन के बाद अब रोहित शर्मा भी हुए चोटिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2020, 21:54 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले(India vs Australia 2nd ODI Rajkot) में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया(Team India) ने निर्धारित 50 ओवरों में 340 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया है. टीम इंडिया के लिए शिखर धवन(Shikhar Dhawan) ने इस मुकाबले में 96 रनों की पारी खेली. हालांकि टीम इंडिया के लिए धमाकेदार पारी खेलने के दौरान शिखर धवन की पसलियों में चोट लगी और वो फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए.

बीसीसीआई(BCCI) ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि धवन की पसलियों में चोट लगी है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि धवन की चोट कितनी गंभीर है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धवन को गंभीर चोट लगी है और वो तीसरे वनडे से बाहर हो सकते है. वहीं इस मुकाबले में शिखर धवन के बाद टीम इंडिया के सालमी बल्लेबाज रोहित शर्मा(Rohit Sharma Injured) भी चोटिल हो गए है. हालांकि रोहित शर्मा के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है.

ऑस्ट्रेलिया(Australia) की पारी के 43वें ओवर में एक गेंद को बाउंड्री को बचाने के चक्कर में रोहित शर्मा अपने बांए हाथ में चोट लगा बैठे. रोहित ने जब डाइव लगाई उसके बाद वो दर्द से तड़प उठे और वो गेंद को थ्रो भी नहीं पर पाए. हालांकि रोहित शर्मा बाउंड्री नहीं बचा पाए. रोहित को दर्द में तड़पता देख टीम इंडिया के फिजियो तुरंत दौड़कर मैदान पर आए. इसके बाद रोहित फिजियो के साथ ही चले गए. रोहित शर्मा इसके बाद फील्डिंग के लिए नहीं उतरे.

बीसीसीआई ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है लेकिन जिस तरह से रोहित दर्द से तड़प रहे थे उसे देखकर तो नहीं लगा रहा था कि वो सही है. हालांकि टीम इंडिया के फैंस इस बात की दुआ करेंगे की रोहित की चोट ज्यादा गंभीर ना हो.

बता दें, इससे पहले मुंबई में हुए सीरीज के पहले मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान ऋषभ पंत(Rishabh Pant) को चोट लगी थी. पंत जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब पैट कमिंस(Pat Cummins) की एक गेंद पर शार्ट खेलने के दौरान गेंद बल्ले से लगने के बाद उनके हेलमेट पर जा लगी थी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा. ऐसे में टीम इंडिया के फैंस इस बात की उम्मीद करेंगे कि शिखर धवन और रोहित शर्मा इस मुकाबले से पहले सही जो जांए क्योंकि दोनों बल्लेबाज अभी शारनादार फार्म में है और उनके चोटिल होने से टीम इंडिया मुश्किल में आ जाएगी.

Video: मनीष पांडे ने हवा में उछलते हुए एक हाथ से लिया शानदार कैच, वार्नर का खुल रह गया मुंह

First published: 17 January 2020, 21:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी