Home » क्रिकेट » IND vs AUS 3rd ODI Bangalore: Pitch report and Team India Prediction Playing Eleven
 

IND vs AUS 3rd ODI Bangalore: जानिए कैसा रहेगा मौसम, कैसी है पिच और क्या हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 18:23 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीन मैचों की सीरीज(India vs Australia ODI Series) के आखिरी और निर्णयाक मुकाबले में टीम इंडिया(Team India) के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) के सामने सबसे बड़ी समस्या यहा है कि आखिर प्लेइंग इलेवन में वो किन खिलाड़ियों को मौका दे. वहीं शनिवार दोपहर बीसीसीआई(BCCI) ने भी विराट कोहली की समस्या को और बढ़ा दिया. बीसीसीआई ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन की इंजरी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन दोनों खिलाड़ियों के बारे में आखिरी फैसला मैच से पहले लिया जाएगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला साल 2013 में जीती थी. यानि भारतीय क्रिकेट टीम(Indian Cricket Team) को इस मैदान पर सात साल से कोई जीत नहीं मिली है. ऐसे में रविवार को विराट सेना इस सूखे को खत्म करना चाहेगी.

बात अगर मौसम की करें तो बेंगलुरु में रविवार को मौसम साफ रहेगा. हालांकि दोपहर बाद बादल छाएंगे लेकिन बारिश को कोई संभावना नहीं जताई गई है. ऐसे में दर्शकों के साथ साथ खिलाड़ियों के लिए मौसम काफी अच्छा रहने वाला है.

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हाई स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिलते है. चिन्नास्वामी का मैदान काफी छोटा है ऐसे में यहा चौकों और छक्कों की बारिश देखने को मिलती है. वहीं शाम में यह ओस भी ज्यादा परेशान नहीं करती.

टीम इंडिया अभी रोहित शर्मा और शिखर धवन को लेकर परेशान है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा इस मुकाबले में खेल सकते है लेकिन शिखर धवन का खेलना काफी मुश्किल है. दूसरी तरफ केएस भरत जिन्हें दूसरे मुकाबले के लिए बतौर बैकअप विकेटकीपर टीम में शामिल किया गया था उन्हें तीसरे वनडे मुकाबले में मौका मिल सकता है. टीम इंडिया तीसरे मुकाबले में बल्लेबाजी में बदलाव करेगी लेकिन गेंदबाजी विभाग में किसी तरह के बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है.

संभावित प्लेइंग इलेवन: केएस भरत, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

IND vs AUS 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले मुश्किल में विराट कोहली, आखिर किससे कराएं बल्लेबाजी

First published: 18 January 2020, 18:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी