Home » क्रिकेट » IND vs AUS 3rd ODI: BCCI Update On Shikhar Dhawan and Rohit Sharma injury
 

BCCI ने रोहित शर्मा और शिखर धवन की चोट पर दिया बड़ा अपडेट, जानिए तीसरा वनडे खेलेंगे या नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 17:55 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज(India vs Australia ODI Series) का आखिरी मुकाबला रविवार 19 जनवरी को खेला जाएगा. टीम इंडिया(Team India) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा(Rohit Sharma) और शिखर धवन(Shikhar Dhawan) इस मुकाबले में खेलेंगे या नहीं यह अभी तक तय नहीं हो पाया है. वहीं अब बीसीसीआई(BCCI) ने इन दोनों सलामी बल्लेबाजों की चोट पर अपडेट दिया है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के बारे में कहा, 'शिखर धवन और रोहित शर्मा दोनों ठीक हो रहे हैं. उनकी रिकवरी पर करीबी नजर रखी जा रही है और आखिरी वनडे में उनके खेलने के बारे में फैसला कल मैच से पहले ही लिया जाएगा.

गौरतलब हो, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोच में सीरीज(India vs Australia 2nd ODI Rajkot) का दूसरा मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया था. इसी मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान बांए हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल हुए थे. बल्लेबाजी के दौरान एक गेंद धवन की पसलियों में लग गई थी. जिसके कारण वो फील्डिंग करने नहीं आए थे. जबकि रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान ड्राइव लगाते हुए अपना बांए हाथ में चोट लगा बैठे थे. हालांकि मैच के बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा के लिए कहा था कि वो ठीक है और तीसरे वनडे में नजर आ सकते है. लेकिन जिस तरह से रोहित दर्द से कराह रहे थे उसे देखकर तो यह नहीं लगता था.

बता दें, सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई में खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराया था. वहीं सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 1-1 सेबराबरी कर ली है. ऐसे में सीरीज का आखिरी मुकाबला दोनों देशों के लिए काफी महत्वूपर्ण होने वाला है. क्योंकि जो भी टीम इस मुकाबले में जीतेगी सीरीज उसके नाम होगी.

IND vs AUS 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले मुश्किल में विराट कोहली, आखिर किससे कराएं बल्लेबाजी

First published: 18 January 2020, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी