Home » क्रिकेट » IND vs AUS 3rd Test: Marnus Labuschagne teases Shubman Gill, asks to choose between Sachin Tendulkar, and Virat Kohli
 

IND vs AUS 3rd Test: लाबुशेन ने शुभमन गिल से पूछा कौन है फेवरेट क्रिकेटर- सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली, मिला ये जवाब, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2021, 12:29 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में दूसरे दिन टी ब्रेक से पहले ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 338 रनों पर ही रोक दिया और इसके बाद टीम की बल्लेबाजी आई. टीम इंडिया के लिए इस मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल पारी की शुरूआत करने आए. दोनों बल्लेबाज शुरूआत से काफी लय में दिख रहे थे. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने गिल के खिलाफ अटैकिंग फील्ड लगाने का फैसला लिया.

इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन शार्ट लेग पर खड़े हुए. हालांकि, फील्डिंग के दौरान लाबुशेन ने गिल का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें परेशान करते हुए उनसे सवाल पूछना शुरू किया. इस दौरान उन्होंने गिल के सवाल पूछा कि आखिर उन्हें फेवरेट क्रिकेटर कौन हैं. वहीं गिल ने भी अपना ध्यान नहीं भटकाया और शालीनता से इसका जवाब दिया. वहीं इस मजेदार घटना का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.


दरअसल, भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से तीसरा ओवर फेंकने तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आए थे. इस ओवर की चौथी गेंद के बाद मार्नस लाबुशेन ने शुभमन गिल से सवाल पूछा,"गिल, तुम्हारा कौन सबसे फेवरेट बल्लेबाज हैं?" इसके जवाब में गिल ने कहा कि वो इसका जवाब बाद में देंगे. लाबुशेन ने दोबारा उनसे सवाल पूछा,"इस गेंद के बाद." इसके बाद लाबुशेन ने उनसे आगे सवाल पूछा,"सचिन या फिर आप विराच को बेहतर मानते हैं."

लाबुशेन यही नहीं रूके उन्होंने स्ट्राइक पर आए रोहित शर्मा को परेशान करना चालू किया. लाबुशेन ने विराट से सवाल पूछा,"आपने क्वारंटाइन के दौरान क्या किया." इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि अब रोहित शर्मा कैच देंगें." लाबुशेन का यह वीडियो काफी मजेदार है और कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलियाई के दिग्गज खिलाड़ियों को इस दौरान हंसते हुए सुना जा सकता है.

बता दें, इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ ने शतकीय पारी खेली. उनके अलावा लाबुशेन शतक से चूक गए और 91 रन बनाकर आउट हुए. लाबुशेन को जडेजा ने अपना शिकार बनाया. दूसरे दिन 166 रनों के स्कोर से खेलने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम टी ब्रेक से पहले तक 338 रन बनाने में ही सफल हो पाई. टीम इंडिया के लिए जडेजा ने 4 विकेट झटके.

IND vs AUS 3rd Test: रवींद्र जडेजा ने फेंका ऐसा शानदार थ्रो, स्मिथ हुए रन आउट, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

First published: 8 January 2021, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी