Home » क्रिकेट » IND vs AUS: 4th ODI in Mohali India won the toss and elected to bat first
 

IND vs AUS: भारत ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, कंगारूओं को पटखनी देने के लिए तैयार कोहली का ये ब्रम्हास्त्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2019, 13:02 IST
IND vs AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का चौथा मैच आज मोहाली में खेला जाएगा और दोनों टीमों के बीच टॉस किया जा चुका है. इस टॉस को ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर बल्लेबाजी चुन ली है. इस सीरीज का तीसरा मैच 8 मार्च को रांची में खेला गया था और इसमें 32 रनों से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. इसी के साथ तीसरे मैच की हार इसलिए भी खराब रही क्योंकि ये मैच विकेटकीपर धोनी के होमटाउन में रांची में था. इसके साथ ही धोनी ने मैच से पहले टीम इंडिया को आर्मी की कैप भी बांटी थी. 

तो वहीं इससे पहले हुए वनडे सीरीज के दोनों मैचों में भारतीय टीम ने अपने नाम जीत का तमका लिया और कंगारूओं को पटखनी देने में कामयाब रहे. पहले वनडे मैच जो कि हैदराबाद में खेला गया था इसमें भारत की टीम ने 6 रनों से सामने वाली टीम को हराया था. इसके बाद दूसरे वनडे मैच जो कि नागपुर में खेला गया था इसमें भारतीय टीम ने आस्ट्रेलियाई कंगारूओं को 8 रनों से धूल चटाई थी.

भारतीय टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, केदार जाधव, ऋषभ पंत, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, विजय शंकर.

ऑस्ट्रेलिया टीम- एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, मार्कस स्टोइनिस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सेवल, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, जेसन बेहरनडोर्फ और एडम जाम्पा.

IND vs AUS: कोहली के शानदार शतक के बाद भी धोनी के गढ़ में हार गई टीम इंडिया

First published: 10 March 2019, 13:02 IST
 
अगली कहानी