Home » क्रिकेट » IND vs AUS 4th Test: Vikram Rathour said Jasprit Bumrah working closely with the medical team and call will be taken on Friday
 

IND vs AUS 4th Test: ब्रिसबेन में क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन और बुमराह करेंगें गेंदबाजी? टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 13:55 IST


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला शुक्रवार से खेला जाना है और इससे पहले टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया है. इस सीरीज के बाकी के मुकाबलों से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे नजर आए थे, लेकिन इस कांफ्रेंस में राठौड़ नजर आए. वहीं इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब उनसे जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला शुक्रवार को मैच से पहले किया जाएगा. बता दें, टीम इंडिया ने गुरूवार को अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया है.

भारतीय टीम की तरफ से मीडिया के सवालों का जवाब देने आए विक्रम ने कहा,"मेडिकल टीम बुमराह के साथ काम कर रही है. हमे शुक्रवार की सुबह ही पता चलेगा कि जसप्रीत बुमराह खेल पाएंगे या नहीं? अगर वह खेल सकता है तो फिर खेलेगा और नहीं खेल सकता है तो फिर नहीं खेलगा." टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने आगे कहा,"चोटों की निगरानी की जा रही है. हमारा मेडिकल स्टाफ उनको देख रहा है. मैं इस बारे में अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हूं. हम उन्हें अधिक से अधिक समय देना चाहेंगें. यह कल सुबह आपको पता चलेगा कि टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी."


ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चोटिल होना मैनेजमेंट की सबसे बड़ी चिंता बनी हुई है. इस लिस्ट में सबसे ताजा नाम जसप्रीत बुमराह का जुड़ा है. बुमराह के पेंट में सिडनी टेस्ट के दौरान गेंदबाजी करते हुए खिचांव आ गया था. हालांकि, टीम मैनेजमेंट का रूख स्पष्ट है कि अगर बुमराह 50 फीसदी भी फिट होते हैं तो वो सीरीज के आखिरी मुकाबले में जरूर खेलेंगे.

Video: न्यूजीलैंड की कप्तान ने किया कमाल, सिर्फ 36 गेंदों पर ठोक दिया शतक, ये बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम

First published: 14 January 2021, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी