Home » क्रिकेट » Ind Vs Aus: Amitabh Bachchan happy with Indian bowlers performence tweets this
 

टीम इंडिया के सपोर्ट में बिग बी ने जो ट्वीट किया है उसे पढ़कर ऑस्ट्रेलियन के कान से खून निकल आएगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2018, 17:20 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसर टेस्ट मैच में आज तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ड्राइविंग सीट पर सवार हो गई है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया की कुल बढ़त 346 रन हो गई है. इसके साथ ही टीम इंडिया के पास तीसरा टेस्ट मैच जीतने का सुनहरा मौका है.

टीम इंडिया के परफॉर्मेंस से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इतने खुश हुए कि उन्होंने इस पर एक जबरदस्त ट्वीट किया है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर भारत के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. इसके अलावा कंगारू टीम का जमकर जमाक बनाया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में जहां बुमराह की ताऱीफ की है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम को सीधे - सीधे कहा है कि भारत से ना टकराए वरना ऐसा ही हस्र होगा. बता दें कि भारत ने अपनी पारी 443 रन पर सात विकेट पर घोषित कर दी थी. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 151 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी. इसके अलावा दूसरी पारी में भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 51 रन बना लिए है. 

आस्ट्रेलिया की पहली पारी 151 रनों पर समेटने के बाद भारत ने स्टम्प्स तक अपनी दूसरी पारी में 54 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए मयंक अग्रवाल (28) और ऋषभ पंत (6) नाबाद हैं. इस पारी में आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पैट कमिंस ने सबसे अधिक चार विकेट लिए हैं, वहीं जोश हेजलवु़ड को एक सफलता मिली.

First published: 28 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी