Home » क्रिकेट » Ind Vs Aus First T20: Mahendra Singh Dhoni amazing catch video viral on social media before match
 

Video: धोनी ने बाउंड्री पर लिया ऐसा हैरतअंगेज कैच, लोगों ने कहा- माही कुछ भी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 17:12 IST
Mahendra Singh Dhoni

आज शाम को विशाखापट्नम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T-20 सीरीज का आगाज होने वाला है और टीम इंडिया इस मैच के लिए खूब प्रैक्टिस कर रही हैं. तो वहीं इस मैच में विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी भी जमकर मेहनत कर रहे हैं और क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी से लेकर कैच पकड़ने की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी कुछ ऐसा करते हुए नजर आ रहे हैं कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो कह रहा है 'भाई ये धोनी है जो कुछ भी कर सकते हैं.'

 


 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एमएस धोनी में प्रैक्टिस कर रहे हैं और उसी दौरान बाउंड्री लाइन पर कैच लपकते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में धोनी ने बड़ी ही चालाकी के साथ कैच को लपका और बाउंड्री लाइन के पास बॉल को अपने हाथ में थाम लिया. तो वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस कह रहे हैं,"ये धोनी है और जो कि कुछ भी कर सकते हैं."

धोनी भारतीय टीम के कप्तान भी रह चुके हैं और अब वो टीम के लिए विकेट कीपर के तौर पर खेलते हैं. धोनी जब भी क्रिकेट ग्राउंड में उतरते हैं तो लोगों को उम्मीद रहती है कि अब कुछ अच्छा ही होगा क्योंकि वो धोनी हैं. कई बार धोनी ने आखिरी पलों में मैच को संभाला है और अपने चौकों-छक्कों से टीम को जिताया भी है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है कि धोनी बिना ग्लव्स पहने ही आसानी से कैच लपक रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के ब्रह्मास्त्र ने रचा इतिहास, कर दिखाया वो जो खुद धोनी भी नहीं कर सके

इस बार मैच के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिर से टीम में वापस लौट आए हैं. सभी की नजरें लेग स्पिनर मयंक मारकंडे पर भी होगी जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं. इसके अलावा भारत युजवेंद्र चहल और क्रुणाल पांड्या के साथ भी उतर सकता है. भारतीय कप्तान कोहली अपने पिछले साल के प्रदर्शन को यहां फिर से दोहरा सकते हैं.

Ind Vs Aus First T20: कंगारूओं को पटखनी देने के लिए तैयार भारत के बब्बर शेर, आज चलेगा कोहली का ये ब्रम्हास्त्र

कोहली का आस्ट्रेलिया के खिलाफ 13 टी-20 मैचों में 61 का औसत रहा है, जिसमें पांच अर्धशतक भी शामिल है. फिलहाल,इस बार मैच में हार्दिक पांड्या चोट लगने के कारण नहीं खेल पाएंगे उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने ले ली है. तो वहीं कोहली के ब्रम्हास्त्र  रोहित शर्मा के ऊपर आज सभी की नजरें टिकेंगी. 

First published: 24 February 2019, 17:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी