Home » क्रिकेट » Ind Vs Aus: India lost first ODI match in Sydney captain Virat Kohli says Dhoni out wrong time
 

Ind Vs Aus: कंगारुओं से हारने के बाद विराट ने धोनी के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2019, 12:10 IST

ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज का पहला मैच भारत को भारी पड़ गया और कप्तान कोहली की विराट टीम को हार का सामना करना पड़ा. भारत की हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए हार का सारा जिम्मा महेंद्र सिंह धोनी पर डाल दिया. विराट ने कहा कि पारी की शुरुआत में तीन विकेट गंवाना टीम को भारी पड़ गया. कप्तान विराट ने आगे कहा,"विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी गलत समय पर आउट हो गए और रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली और धोनी ने उनका सही तरीके से साथ दिया लेकिन मुझे लगता है कि हम और भी अच्छा कर सकते थे. दोनों मैच को काफी आगे तक ले गए जहां से हमारे लिए मौका बन सकता था लेकिन धोनी के गलत वक्त पर आउट होने पर रोहित पर ज्यादा प्रेशर बढ़ गया और इसके बाद साझेदारी नहीं बन पाई."

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को पहले ODI मैच में मिली हार के बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए पारी की शुरुआत में ही तीन विकेट गंवाना भारी पड़ गया. कोहली ने कहा कि,"हम जिस तरह से खेले हैं उससे मैं खुश नहीं हूं और मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया. इस पिच पर 300 से अधिक रन हम बना सकते थे. हमें लगा कि 288 के लिए 289 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता है लेकिन शुरुआत में ही तीन विकेट गंवा देना अच्छा नहीं हुआ."

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की कड़ी के पहले मैच में भारत को 34 रन से हराकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000वींं जीत दर्ज की और ऑस्ट्रेलिया के 289 रन का पीछा करते हुए भारतीय टीम रिचर्डसन की धारदार गेंदबाजी के सामने रोहित शर्मा के 22वें शतक के बावजूद नौ विकेट पर 254 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

First published: 13 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी