Home » क्रिकेट » IND vs AUS: MS Dhoni turns driver and reached Ranchi Airport for pickup team india watch video
 

रांची में जो माही ने जो किया उसे देखकर आपका भी दिल हो जाएगा खुश, धोनी तो धोनी है भाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 13:10 IST
MS Dhoni

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है और जिसके दो मैच हो चुके हैं और इसमें दोनों में इंडिया ने अपने नाम जीत दर्ज की है. तो वहीं अब तीसरा वनडे मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 8 मार्च को खेला जाने वाला है. रांची में होने वाले इस मैच के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ पूरी टीम इंडिया रांची के लिए रवाना हुई और रांची एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी अपनी गाड़ी लेकर पहुंच गए टीम इंडिया को लेने पहुंचे उस वक्त जो हुआ उसे आप इस वीडियो में देखें.

 

View this post on Instagram

♥️♥️♥️

A post shared by Team India🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

रांची धोनी का होम ग्राउंड है और जब धोनी अपनी हमर गाड़ी लेकर एयरपोर्ट पहुंचे तो उसमें आगे ऑलराउंडर केदार जाधव और पीछे भी कुछ खिलाड़ी बैठे और धोनी ने जैसे ही गाड़ी स्टार्ट की तो सभी वहां वीडियो और फोटो क्लिक करने लगे और माही की गाड़ी फंसी हुई सी नजर आने लगी. हालांकि, इस दौरान विराट कोहली कहीं नजर नहीं आए.

धोनी की बायोपिक के बाद अब इस विकेटकीपर पर बनेगी फिल्म, विक्रांत मेस्सी निभा सकते हैं रोल

माही इस गाड़ी ड्राइव करते हुए दिख रहे हैं और उनके पास जाधव और पीछे पंत बैठते हुए नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि अब धोनी के घर पर पार्टी होगी क्योंकि मैच कल है और खिलाड़ी सभी पहुंच चुके है तो जाहिर है कि माही अपने घर में सभी की खातिरदारी करेंगे. इसके साथ ही धोनी जो कि इतने बड़े खिलाड़ी है वो अपनी टीम के लिए ड्राइवर भी बन गए इस लिए इंडिया धोनी को पसंद करता है क्योंकि उनके अंदर जरा सा बी घमंड नहीं है. 

Dhoni and Kohli

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 मार्च को नागपुर में खेले गए मैच में 8 विकेट से हराया था और रांची के मैदान पर अभी तक ज्यादा वनडे मैच नहीं खेले हैं लेकिन लगभग सभी मैच में भारत ने जीत हासिल की है और बस एक मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. फिलहाल,भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर मेें खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक मैच में कंगारूओं को धूल चटा दी. इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रनों से हराया. तो वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि इस मैच को जीतने में पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बड़ा रोल रहा है.

BCCI ने ICC को दिखाया अपना रुतबा- जाओ ले लो हमसे वर्ल्डकप की मेजबानी, हम भी देख लेंगे

कोहली ने बताया कि,"वह 46वें ओवर में विजय शंकर को गेंद सौंपना चाहते थे, लेकिन धोनी भाई और रोहित ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. धोनी और रोहित ने मुझे जसप्रीत बुमराह और शमी से गेंदबाजी जारी रखने की सलाह दी." कोहली ने धोनी की तारीफ की और कहा,"धोनी लंबे समय से यह काम करते आ रहे हैं और उनसे सलाह लेना अच्छा होता है."

First published: 7 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी