Home » क्रिकेट » IND vs AUS: Rohit Sharma, Shubman Gill, Rishabh Pant expected to play third Test despite bubble inquiry
 

IND vs AUS: क्या सिडनी टेस्ट में खेल पाएंगे रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत? रिपोर्ट में किया गया ये दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 16:57 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में क्या रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत चयन के लिए उपलब्ध होंगे, यह बड़ा सवाल सभी भारतीय क्रिकेट फैंस के मन में बना हुआ है.

दरअसल नए साल के मौके पर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी एक रेस्त्रां में दिए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया गया कि इन सभी खिलाड़ियों के बॉयो बबल के नियमों का उल्लघन किया है.


हालांकि, शुरूआत में बीसीसीआई ने इस सभी रिपोर्ट को खारिज किया है, लेकिन बाद में बोर्ड की तरफ से कहा गया कि वो इस मामले की जांच कर रहा है.

इस घटना के बाद से ही सभी के मन में सवाल है कि आखिर क्या यह खिलाड़ी सिडनी में होने वाले टेस्ट के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगें. वहीं अब सिडनी हैराल्ड ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि यह खिला़ड़ी चयन के लिए उपलब्ध होंगें. हालांकि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीसीसीआई इस मामले में व्यवहारिक रूप अपनाएगा और पता लगाएगा कि आखिर क्या खिलाड़ियों ने बॉयो बबल का नियम तोड़ा है या नहीं.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह सभी खिलाड़ी सोमवार को टीम के साथ सिडनी के लिए उड़ान भरने वाले हैं. हालांकि, इस दौरान सोशल डिस्टेंस नियम का पूरी तरह से पालन किया जाएगा.

रिपोर्ट में दावा है कि रविवार को भी एक भारतीय खिलाड़ी शापिंग बैग के साथ उस होटल में वापस आया जहां, टीम के बाकी के खिलाड़ी रूके हुए हैं. बता दें, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने खिलाड़ियों को तब तक खरीदारी करने की अनुमति है जब तक कि क्लिक और कलेक्ट विकल्प का उपयोग नहीं किया जाता है.

First published: 3 January 2021, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी