Home » क्रिकेट » IND vs AUS: Sanjay Manjrekar says, Either rule yourself out for selection or once selected respect the bio bubble
 

IND vs AUS: संजय मांजरेकर ने बॉयो बबल तोड़ने वाले खिलाड़ियों पर बोला हमला, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 15:03 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया ने उन खिलाड़ियों पर तीखा हमला बोला है जिन पर कथित रूप से बॉयो बबल के उल्लंघन का आरोप है. बता दें, शुक्रवार को सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा समेत पांच अन्य भारतीय खिलाड़ी रेस्त्रां में देखे गए थे. इस दौरान एक व्यक्ति ने दावा किया था कि उसे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने गले लगाया था, क्योंकि उसने सभी खिलाड़ियों के खाने का बिल चुकाया है. हालांकि, इसके बाद काफी विवाद हुआ और ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने इसे बॉयो बबल के उल्लंघन बताया.

संजय मांजरेकर ने सोमवार को इसी घटना को लेकर एक ट्वीट किया और कहा कि या तो खिलाड़ियों को अपना नाम सीरीज से वापस ले लेना चाहिए या फिर उन्हें बॉयो बबल के नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिए. मांजरेकर ने ट्वीट किया,"यह वास्तव में काफी सरल है. या तो चयन के लिए खुद को अनुपलब्ध करें या एक बार चुने जाने के बाद बॉयो बबल के सख्त प्रोटोकॉल का सम्मान करें. यह दोनों तरीके नहीं हो सकते."


IND vs AUS: विराट कोहली, हार्दिक पांड्या समेत कई खिलाड़ियों ने किया था नियमों का उल्लंघन? टीम इंडिया मैनेजमेंट की तरफ से आया ये जवाब

बता दें, सोमवार को बीसीसीआई ने बताया कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ सिडनी के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं और सभी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं बोर्ड इस मामले की जांच भी कर रहा है कि क्या सच में खिलाड़ियों ने बॉयो बबल के नियमों का उल्लंघन किया है. हालांकि, शुरूआती रिपोर्ट की मानें तो बोर्ड खिलाड़ियों के साथ है और उसे कहीं पर कोई गलती नजर नहीं आ रही है.

जहां एक तरफ टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर बॉयो बबल तोड़ने के आरोप लगे हैं तो दूसरी तरफ इसको लेकर विवाद है कि टीम इंडिया ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट नहीं खेलना चाहती है क्योंकि वहां की सरकार ने काफी सख्त प्रतिबंध लगाए हुए हैं और टीम को 14 दिनों के लिए अपने होटल के कमरों में कैद होना पड़ेगा.

इस बीच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने सोमवार को उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि टीम इंडिया सख्त नियमों के कारण गाबा में चौथा टेस्ट नहीं खेलना चाहती है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कहा गया है कि बीसीसीआई क्वींसलैंड में क्वांरटीन के प्रतिबंधों में 'पूर्ण रूप से सहायक' है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में 8 विकेट से हार गई थी, जबकि दूसरे मैच में उसने मेजबान टीम को 8 विकेट से हराया था. दोनों देशों के बीच सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है. वहीं सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है.

Sourav Ganguly Health Update: देश के मशूहर डॉक्टर के साथ मेडिकल बोर्ड करेगा मीटिंग, लिया जाएगा आगे का फैसला

First published: 4 January 2021, 15:00 IST
 
अगली कहानी