Home » क्रिकेट » IND vs AUS: Virat Kohli must assess dew condition at Feroz Shah Kotla Delhi against Australia
 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम के अलावा कोहली की टीम को इस बड़ी मुसीबत का भी करना पड़ेगा सामना

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 11:10 IST
Virat Kohli

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा. आज का मैच काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आज दोनों टीमों में से जो भी जीतेगी सीरीज उसी के नाम होगी. वनडे सीरीज में आस्ट्रेलिया और भारत के बीच बराबरी का मुकाबला हो गया है 2-2 की इस सीरीज के बाद आज निर्णायक मैच खेला जाएगा. तो वहीं मैच के पहले एक बड़ी खबर आई है जो कि भारतीय टीम के लिए मुसीबत का सबब बनती हुई नजर आ रही है. सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई कंगारूओं से ही नहीं बल्कि इस एक चीज से भी कप्तान कोहली की टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

 

Team India

बता दें कि मोहाली और रांची में खेले गए मैच में कप्तान कोहली ओस को लेकर परेशान दिखाई दिए और आज होने वाले निर्णायक मुकाबले में भी इस मुसीबत का सामना टीम को करना पड़ सकता है. जहां एक ओर टीम ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के बीच आज बड़ा मुकाबला है तो वहीं बारिश होने के कारण ओस से भी टीम को परेशान हो सकती है. ओस की वजह से खिलाड़ियों के जूते काफी फिसलते है और ऐसे में कई कैच छूट जाते है तो वहीं फिल्डिंग करने में भी समस्या होती है. 

IPL 2019: आईपीएल से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका, घायल हुआ ये धुरंधर खिलाड़ी

कोटला स्टेडियम का मुआयना करने के बाद अधिकारी ने कहा,"टीम प्रबंधन ने विकेट देखने और परिस्थितियों के बारे में पूछने के बाद ग्राउंड स्टाफ से बात की है. सपोर्ट स्टाफ ने उनसे कहा है कि वे इस बात पर ध्यान दें कि आज (मंगलवार) रात में कितनी ओस गिरती है क्योंकि इससे आज होने वाले मैच की स्थिति को परखने में मदद मिलेगी. यह आज सुबह तक इस पर रिपोर्ट चाहते हैं और इसके बाद ही कुछ फैसला लेंगे."

First published: 13 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी