Home » क्रिकेट » IND vs AUS: Virat Kohli's 41st hundred not enough as India lose Ranchi ODI to Australia
 

IND vs AUS: कोहली के शानदार शतक के बाद भी धोनी के गढ़ में हार गई टीम इंडिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2019, 23:31 IST
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे सीरीज के तीसरे मैच रांची में खेला गया और इसमें भारत को 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा. लगातार दो वनडे हारने के बाद इस बार ऑस्ट्रेलिया पूरे तैयारी के साथ मैदान में उतरी थी और भारत को उसने पटखनी दे दी. तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी के घरेलू मैदान में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा.

वनडे सीरीज में अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 2-1 का हो गया है 5 मैचों की इस सीरीज में जहां भारत ने दो मैच जीते तो वहीं कंगारूओं ने 1 मैच अपने नाम किया. टीम इंडिया ने टॉस जीता था और कप्तान कोहली ने गेंदबाजी करने का फैसला किया था लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने 5 विकेट खोकर टीम इंडिया को 314 रनों का लक्ष्य दिया था और भारतीय टीम 49वें ओवर में 281 के स्कोर पर सिमट गई और 32 रनों से पीछे रह गई.

INDvAUS: पुलवामा हमले में शहीद जवानों के सम्मान में टीम इंडिया ने जो किया उसे देख आप करेंगे सलाम

 

भारतीय टीम-विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडु, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव और विजय शंकर.

ऑस्ट्रेलिया टीम- एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, मार्कस स्टोइनिस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सेवल, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, जेसन बेहरनडोर्फ और एडम जाम्पा.

First published: 8 March 2019, 23:32 IST
 
अगली कहानी