Home » क्रिकेट » IND vs AUS: Virat Kohli say sorry to Steve Smith for indian fan's behavior in match against Australia
 

Video: कोहली ने ऐसा क्या किया कि जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में मांगी ऑस्ट्रेलिया के कप्तान से माफी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2019, 13:25 IST

World Cup 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसके लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जीत के बाद स्टीव स्मिथ से माफी मांगी. ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ से माफी मांगी तो सब देखते रह गए.

दरअसल, टीम इंडिया की बल्लेबाजी के दौरान स्टीव स्मिथ बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान उनके पीछे खड़े भारतीय फैंस ने उन पर हूटिंग करनी शुरू कर दी. टीम इंडिया के फैंस स्टीव स्मिथ को ‘चीटर’ कहकर चिल्ला रहे थे. उस समय विराट कोहली क्रीज पर मौजूद थे.

इसके बाद कोहली ने बल्लेबाजी छोड़ भारतीय फैंस की ओर इशारा किया. कोहली ने उन्हें हूटिंग ना करने को कहा. कोहली ने फैंस से यह भी अपील की कि वह स्मिथ के लिए तालियां बजाएं और हौसला बढ़ाएं. कोहली ने ऐसा कहा जिसके बाद भारतीय फैंस ने ऐसा ही किया.

फिर टीम इंडिया के जीतन के बाद जब मैच खत्म हुआ तो भारतीय कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मैदान पर घटे उस वाकये को पूरा समझाया. उन्होंने बताया कि स्टीव स्मिथ क्रिकेट खेल रहे हैं. उनके साथ मैदान पर जो कुछ हुआ वह बीता कल है. कोहली ने कहा कि भारतीय टीम के समर्थकों की वजह से किसी को बुरा नहीं लगना चाहिए जिससे कि एक गलत उदाहरण पेश हो.

कोहली ने कहा कि मुझे वह घटना बुरी लगी. मैं स्मिथ से भारतीय फैंस की ओर से माफी मांगता हूं. कोहली ने बताया कि ऐसा पहले मैच में भी हुआ था और ये बिल्कुल गलत है. स्मिथ से जो गलती हुई वह उसके लिए शर्मिंदा हैं और माफी मांग चुके हैं. जबकि अब वह पूरी शिद्दत के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं.

World Cup 2019: भारतीय शेरों के सामने कंगारू हुए चित, मिली 36 रनों से मात

First published: 10 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी