Home » क्रिकेट » ind vs eng 1st ODI live streaming: First match of the series will be played at the Trent Bridge Nottingham between India and England
 

Ind vs Eng 1st ODI: वनडे सिरीज का पहला मैच इस समय पर खेला जाएगा, यहां देखें LIVE प्रसारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 13:32 IST

इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की T20 सिरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीत लिया है. इसके बाद टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सिरीज होनी है, वनडे सिरीज का पहला मैच आज है. यह मैच ट्रेंट ब्रिज (नॉटिंघम ) में खेला जाएगा.

यह मैच भारत के समय के अनुसार 5:00 पर शुरू होगा और मैच का टॉस 4:30 पर होगा. यह मैच सोनी चैनल पर दिखाया जाएगा, अगर आप अंग्रेजी में कमेंट्री देखना चाहते हैं तो सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी देखें. इसके बाद हिंदी के लिए आप सोनी टेन स्पोर्ट्स 3, सोनी टेन स्पोर्ट्स 3 एचडी पर देख सकतें हैं.

टीम इंडिया के पास अच्छा मौका है क्योंकि टीम इंडिया को साल 2019 में इंग्लैंड में ही वर्लडकप खेलना है. इसके साथ ही टीम इंडिया वनडे सिरीज में मेजबान को 3-0 से हरा देती है तो वह आईसीसी की वनडे की रैंकिंग लिस्ट में पहले नंबर पर आ जाएगी.

टीम इंडिया के पास शिखर धवन और रोहित शर्मा ओपनर के रुप में और विराट कोहली, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी जैसे दिग्गज बल्लेबाज मिडिल ओवर के लिए हैं. इसके साथ ही टीम के पास ऑलराउंडर के रुप में हार्दिक पांड्या हैं. इसके साथ ही इंग्लैंड के बल्लेबाजों से निपटने के लिए टीम के पास स्पिनर के रुप में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज के रुप में सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार यादव हैं.

टीमें -

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, सुरेश रैना, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, सिद्धार्थ कौल, अक्षर पटेल, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार.

इंग्लैंड : इयोन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोईन अली, जो रूट, जैक बाल, टॉम कुरेन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, बेन स्टोक्स, आदिल राशिद, डेविड विली, मार्क वुड.

ये भी पढ़ें: डियर कमिंस...ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली का ट्रैक रिकॉर्ड चेक कर लीजिए

First published: 12 July 2018, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी