Home » क्रिकेट » Ind vs Eng 2nd t20 live streaming and ms dhoni will played 500 international match his career
 

Eng vs Ind: यहां पर देेखें आज का LIVE मैच, ये हो सकते हैं कारनामे

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 18:08 IST

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रही 3 मैचों की T20 सिरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने मेजबान को 8 विकेट से मात दी . इसके बाद टीम इंडिया का आज दूसरा मैच है जो सोफिया गार्डन्स, कार्डिफ में खेला जाएगा. यह मैच भारत के समय के अनुसार 10:00 बजे शुरू होगा और मैच का टॉस 9:30 बजे होगा.

यह मैच सोनी चैनल पर दिखाया जाएगा, अगर आप अंग्रेजी में कमेंट्री देखना चाहते हैं तो सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी देखें. इसके बाद हिंदी के लिए आप सोनी टेन स्पोर्ट्स 3, सोनी टेन स्पोर्ट्स 3 एचडी पर देख सकतें हैं.

इस मैच में धोनी मैदान पर आते ही अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के 500 मैच पूरा कर लेंगे. इसके साथ एक और बात है इस मैच में रोहित शर्मा के 19 रन बनाते ही अपने इंटरनेशनल T20 करियर के 2 हजार रन पूरा कर लेंगे. अगर मैच में रोहित अर्धशतक भी लगाते हैं तो वह कोहली के रनों को पार करते हुए T20 में सबसे अधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ जाएंगे.

इसके साथ आपको बता दें कि अगर मैच में कोहली शतक ठोकते हैं तो वह पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक के रनों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए T20 में सबसे अधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ जाएंगे

ये हैं टीम के खिलाड़ी: 

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे , महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव.

इंग्लैंड: इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनी बेयरस्टो, जैक बॉल, जोस बटलर, सैम कुरेन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, डेविड विली और डेविड मलान.

ये भी पढ़ें: Video: स्विट्ज़रलैंड की हसीन वादियों में क्रिकेट का मजा लेते 'खिलजी'

First published: 6 July 2018, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी