Home » क्रिकेट » Ind vs Eng: Alex Hales has injured his side and is ruled out of first ODI at Trent Bridge today against india, David Malan called up as cove
 

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, इंग्लैड का यह दिग्गज हुआ वनडे मैच से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 14:38 IST
(@cricbuzz)

इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की T20 सिरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीत लिया है. इसके बाद टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सिरीज होनी है, वनडे सिरीज का पहला मैच आज है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी आई है, इंग्लैंड टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी वनडे सिरीज के मैच से पहले ही बाहर हो गया है. 

 

दरअसल, इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स चोट के कारण आज के मैच का हिस्सा नहीं होंगे उनकी जगह टीम में डेविड मलान को शामिल किया गया है. मलान इस मैच से इंग्लैंड की टीम में अपना वनडे डेब्यू करेंगे, मलान इंग्लैंड की तरफ से 14 टेस्ट मैच और T20 मैच खेल चुके हैं. अगर हेल्स की बात करें तो उन्हें भारत के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की T20 सिरीज के दूसरे मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भी मिला था.

 

वनडे सिरीज का पहला मैच आज है. यह मैच ट्रेंट ब्रिज (नॉटिंघम ) में खेला जाएगा. यह मैच भारत के समय के अनुसार 5:00 पर शुरू होगा और मैच का टॉस 4:30 पर होगा. टीम इंडिया के पास अच्छा मौका है क्योंकि टीम इंडिया को साल 2019 में इंग्लैंड में ही वर्लडकप खेलना है. इसके साथ ही टीम इंडिया वनडे सिरीज में मेजबान को 3-0 से हरा देती है तो वह आईसीसी की वनडे की रैंकिंग लिस्ट में पहले नंबर पर आ जाएगी.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng 1st ODI: वनडे सिरीज का पहला मैच इस समय पर खेला जाएगा, यहां देखें LIVE प्रसारण

First published: 12 July 2018, 14:38 IST
 
अगली कहानी