Home » क्रिकेट » IND vs ENG: Beaf in BCCI tweet about lunch menu of indian cricket team twitter users attacked
 

IND vs ENG: टीम इंडिया के लंच मेन्यू में दिखा 'बीफ', लोगों ने BCCI को जमकर सुनाई खरी-खोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 10:17 IST

क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन खराब शुरुआत से बाहर निकलते हुए भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है. दरअसल, बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम का लंच मेन्यू पोस्ट किया. जिसमें ब्रेज्ड बीफ पास्ता नाम की डिश भी शामिल थी.

इसे देखकर ट्विटर यूजर्स ने बीसीसीआई और भारतीय टीम पर हमला करना शुरू कर दिया. लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. मर्फी फिलिप नाम के एक यूजर ने लिखा कि मेन्यू में बीफ? कैसे? क्या टीम में कोई एंटी नेशनल भी है?

वहीं डिंपल गुप्ता ने लिखा कि हमारे भारतीय खिलाड़ियों के लिए बीफ परोसा जा रहा है. यह कितने शर्म की बात है कि बीसीसीआई उसको बड़े गर्व से ट्वीट भी कर रहा है. जरा सोचिए.

 

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि बीफ खाओगे तो ऐसे ही खेल पाओगे. तुम लोग ही देश के युवाओं को गुमराह करते हो और बीफ़ खाने के लिये प्रेरित..सुधर जाओ बीसीसीआई अभी भी वक़्त है.

बता दें कि लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन से फैन्स में काफी मायूसी रही. जहां एक तरफ भारतीय टीम की पहली पारी महज 107 रनों पर सिमट गई. वहीं इसके बाद गेंदबाजों नें भी अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया. 

क्रिस वोक्स (नाबाद 120) और जॉनी बेयर्सटो (93) के बीच छठे विकेट के लिए हुई 189 रनों की साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने यहां लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन खराब शुरुआत से बाहर निकलते हुए भारत के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत कर ली. खराब रोशनी के कारण अंपायरों ने तीसरे दिन का खेल समय से पहले समाप्त करने की घोषणा की. इंग्लैंड ने स्टम्प्स तक छह विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाकर भारत पर 257 रनों की मजबूत बढ़त ले ली है.

First published: 12 August 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी