Home » क्रिकेट » IND vs ENG: captain Joe Root confident England can beat India after Pakistan victory
 

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे को लेकर कैप्टन जो रूट ने दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 16:55 IST

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रुट ने भारतीय टीम के दौरे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भारत को हराने के लिए उनकी टीम को सबसे बेहतर प्रदर्शन करना होगा. भारत के खिलाफ आपके पास गलती करने की गुंजाइस नहीं होती है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम गलतियों से जल्द ही सबक ले लेगी.

बता दें कि इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सिरीज 1-1 से बराबर कर ली है. इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट में पाकिस्तान को एक पारी और 55 रनों से हरा दिया. लेकिन पहले टेस्ट में मिली हार को इंग्लैंड की टीम पचा नहीं पाई है. उसको ये हार चुभ रही है. इस सीरीज के बाद अब सबकी नजर भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज पर है. उसके अधिकतर खिलाड़ी इस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा कि लॉर्ड्स में हमने काफी गलतियां की थीं. इस मैच में हमारा मनोबल भी कमजोर था. लेकिन हम इससे बेहतर टीम है.

हमारी टीम को इसी तरह से खेलने की जरूरत है. हमने जिस तरह का खेल हेडिंग्ले में खेला था, अगर ऐसा ही खेलते रहे तो हमको भारत के खिलाफ जीत हासिल करने में मुश्किल नहीं होगी. रूट ने कहा कि भारत एक मजबूत टीम है उसको हराना आसान नहीं होगा.

वहीं इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों ने भी अपनी टीम को चेतावनी दी है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी रुट की टीम को पूरी तरह से तैयार रहने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम ने अच्छा खेला. जिस तरह से इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ खेला है, उसी प्रदर्शन को भारत के खिलाफ दोहराना होगा. भारत दुनिया की नंबर एक टीम है. उसके खिलाफ आप धीमी शुरुआत नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Video: विराट के बाद सचिन ने भी किया सुनील छेत्री का सपोर्ट, कही ये बात

First published: 4 June 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी