Home » क्रिकेट » IND vs ENG Day-Night Test: Virender Sehwag shares Rahul Gandhi's viral speech to mock England's batting collapse
 

IND vs ENG Day-Night Test: राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 15:35 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. पिंक गेंद से हो रहे इस डे-नाइट टेस्ट मैच का पहला दिन टीम इंडिया के नाम रहा. पहले भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पूरी टीम को 112 रनों पर रोक दिया. इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक रोहित शर्मा के अर्धशतक के दम पर टीम इंडिया ने 99 रन बना लिए हैं. वहीं पहले दिन इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में मेहमान टीम के बल्लेबाजों को ट्रोल किया.

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वायरल वीडियो शेयर किया है. सहवाग ने यह वीडियो डे-नाइट टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी लड़खड़ाने के बाद शेयर किया. सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा,"इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आते ही." बता दें, सहवाग ने राहुल गांधी को जो वीडियो शेयर किया है उसमें राहुल गांधी टाटा बॉय-बॉय खत्म कहते हुए सुने जा सकते हैं. राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर रहरहकर वायरल होता रहता है और इसको लेकर कई मीम्स भी बने हुए हैं.


बात अगर मैच की करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम का स्कोर जब 2 रन था सलामी बल्लेबाज सिबली शून्य के स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद तो जैसे विकटों की झड़ी सी लग गई. टीम के लिए सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज जैक क्राली ने बनाए. जैक क्राली ने 53 रनों की पारी खेली. उनके अलावा जो रूट ने 17, फोक्स ने 12 और जोफ्रा आर्चर ने 11 रन बनाए. इंग्लैंड के 6बल्लेबाज इस मैच में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए. इंग्लैंड की पूरी टीम पहली परी में 112 रनों पर ही ऑल आउट हो गई.

बांग्लादेश के लिए विश्व कप खेल चुका खिलाड़ी फंसा मुश्किल में, पत्नी के पूर्व पति ने लगाए कई गंभीर आरोप, अदालत में चल रहा मुकदमा

First published: 25 February 2021, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी