Home » क्रिकेट » IND vs ENG: England cricket Team celebrate in the dressing room after losing First T20 Match against india at Manchester
 

IND vs ENG: टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड ने मनाया जमकर जश्न, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 12:25 IST

टीम इंडिया ने अपने इंग्लैंड दौरे की जीत के साथ शानदार शुरुआत की है. कुलदीप यादव (5 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बाद केएल राहुल के नाबाद (101) आतिशी शतक की बदौलत भारत ने पहले मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सिरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

वहीं, दूसरी तरफ इस करारी हार के बाद इंग्लैंड की टीम के करोड़ों फैंस के चेहरे उतर गए. लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में हार के बाद भी जश्न का माहौल रहा है. इंग्लैंड की टीम ने मैच में मिली हार के बाद भी जश्न मनाया. इंग्लैंड की टीम का एक वीडियो सामने आया है. इसमें पूरी इंग्लैंड की टीम जश्न मनाती नजर आ रही है. टीम के खिलाड़ी डांस करते दिख रहे हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीन मैचों की T20 मैच खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी की थी. मैच के बाद जोस बटलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. ये वीडियो भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच के बाद भारतीय समयानुसार रात 2 बजे का है. इस वीडियो में पूरी इंग्लैंड की टीम जश्न मना रही है. वीडियो में बटलर, मोइन अली, सैम कुरम, जेसन रॉय और जो रूट नज़र आ रहे हैं.

#InEricDierWeTrust #itscominghome @england

A post shared by Jos Buttler (@josbuttler) on

दरअसल ये जश्न था फीफा विश्वकप में इंग्लैंड की टीम की जीत का. मंगलवार को फीफा विश्वकप में इंग्लैंड की टीम ने कोलंबिया को 4-3(1-1) से हराकर फुटबॉल विश्वकप के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है. यही वजह है कि इंग्लैंड की टीम जश्न मना रही है. उनकी फुटबॉल टीम की जीत ने इंग्लैंड के क्रिकेट खिलाड़ियों को जश्न मनाने का मौका दे दिया.

ये भी पढ़ें-  ENG vs IND: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को मात देकर रचा इतिहास, तोड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

First published: 4 July 2018, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी