Home » क्रिकेट » IND vs ENG: It is either everything or nothing with KL Rahul, says Gautam Gambhir
 

IND vs ENG: केएल राहुल की खराब फार्म को लेकर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 15:21 IST
IND vs ENG: It is either everything or nothing with KL Rahul, says Gautam Gambhir

भारत और इंग्लैंड के बीच अभी पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. गुरूवार 18 मार्च को इस सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाना है. टीम इंडिया सीरीज में अभी 2-1 से पीछे हैं. टीम को पहले मुकाबले में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, दूसरे मुकाबले में उसने वापसी की और मेहमान टीम को 7 विकेट के करारी मात दी, लेकिन तीसरे मुकाबले में एक बार फिर इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. ऐसे में सीरीज का चौथा मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

वहीं इस मुकाबले के दौरान सबकी नजरें एक बार फिर केएल राहुल की फार्म पर होंगी. भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप हुए हैं. केएल राहुल तीन मुकाबलों में सिर्फ 1 ही रन बना पाए हैं और दो मुकाबलों में शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने केएल राहुल का समर्थन किया है. वहीं अब गौतम गंभीर ने केएल राहुल की फार्म पर बड़ा बयान दिया है.


KL Rahul (BCCI)

गौतम गंभीर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए विराट कोहली का उदाहरण देते हुए बताया कि जब यह खिलाड़ी खराब फार्म में होते हैं तो भी रनों से कुछ ना कुछ योगदान जरूर देते हैं. गौतम गंभीर ने कहा,"जब मैं के एल राहुल को देखता हूं तो काफी हैरानी होती है. उनकी बैटिंग के दो अलग पहलू हैं. जब वो लय में होते हैं तो लगातार शतक लगाते हैं फिर चाहे वो कोई भी फॉर्मेट क्यों ना हो. लेकिन जब वो आउट ऑफ फॉर्म होते हैं तो उनसे बिल्कुल भी रन नहीं बनते हैं."

गौतम गंभीर ने आगे कहा,"अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा फॉर्म में नहीं होते हैं तब भी वो अपना योगदान देते हैं. लेकिन अगर के एल राहुल को देखें तो वो या तो काफी रन बनाएंगे या बिल्कुल नहीं बनाएंगे. इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा नहीं चल सकता है क्योंकि आप हमेशा शतक नहीं लगाएंगे या फिर 70-80 रनों की पारी नहीं खेलेंगे. आपको थोड़ा-थोड़ा कंट्रीब्यूट करना होगा."

कुश्ती के फाइनल में हार के बाद बहन ने किया सुसाइड तो गीता फोगाट ने कह दी दिल छूने वाली बात 

First published: 18 March 2021, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी