Home » क्रिकेट » IND vs ENG: Virat Kohli and Krunal Pandaya Reaction on Jos Buttler Wicket
 

IND vs ENG: जोस बटलर के आउट होते ही खुशी से झूम उठे विराट कोहली और क्रुणाल पांड्या, दिया ऐसा रिएक्शन, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2021, 14:00 IST
Virat Kohli Reaction on Jos Buttler Wicket (BCCI Twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने 7 रनों से जीत हासिल की है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने निर्धारित 50 ओवरों में ऋषभ पंत की 78, हार्दिक पांड्या की 64, और शिखर धवन की 67 रनों की पारी के दम पर 329 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत के लिए 330 रनों का लक्ष्य दिया.

टीम इंडिया से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो का विकेट जल्दी ही गंवा दिया. इसके बाद बेन स्टोक्स और डेविड मलान ने इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ाया. लेकिन बीते मुकाबले में 99 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने वाले बेन स्टोक्स सिर्फ 35 रनों ही बना पाए.


इसके बाद बल्लेबाजी को आए इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर. लेकिन वो भी कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हुए. जोस बटलर को शार्दुल ठाकुर ने पगबाधा आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. वहीं जोस बटलर के आउट होने पर विराट कोहली ने जिस तरह का रिएक्शन दिया, उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है.

दरअसल, इंग्लैंड की पारी का 16वां ओवर फेंकने शार्दुल ठाकुर आए थे. शार्दुल ठाकुर की पहली गेंद बटलर के पैड पर जाकर लगी. इसके बाद टीम इंडिया ने जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर ने बटलर को आउट करार नहीं दिया. इसके बाद विराट कोहली ने डीआरएस लिया. रिप्ले में दिखाई दिया कि गेंद विकेट पर पूरी तरह से लग रही थी और उन्होंने बटलर को आउट करार दिया. जोस बटलर को जैसे ही थर्ड अंपायर ने आउट दिया, वैसे ही विराट कोहली और क्रुणाल पांड्या खुशी से झूठ उठे और जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

विराट कोहली का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, इंग्लैंड के लिए इस मैच में सबसे अधिर रन सैम कुर्रन ने बनाए. सैम कुर्रन आखिरी तक संघर्ष करते रहे और उन्होंने 95 रनों की नाबाद पारी खेली, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए. इंग्लैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे, लेकिन इंग्लैंड 6 ही रन बना पाई.

IND vs ENG: विराट कोहली ने हवा में उछलते हुए पकड़ा शानदार कैच, देखकर नहीं होगा यकीन, देखें वायरल वीडियो

 

 

First published: 29 March 2021, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी