Home » क्रिकेट » IND vs ENG: Virat Kohli impressed by kl rahul batting, his appreciate him
 

केएल राहुल की शतकीय पारी से खुश होकर कोहली ने दे दिया उन्हें ये नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 18:56 IST
(File Photo )

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले T20 मैच भारत ने कुलदीप यादव के 5 विकेट के बाद केएल राहुल के नाबाद(101) शतकीय प्रहार से इंग्लैंड को 8 विकेट से पराजित कर दिया. राहुल ने अपनी इस धमाकेदार पारी से सबको अपना दीवाना बना लिया है.  राहुल की पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. कप्तान विराट कोहली भी अब राहुल के फैन बन गए हैं. राहुल ने अपनी बल्लेबाजी से कप्तान कोहली को भी इंम्प्रेस कर दिया है. कोहली ने केएल राहुल को अब एक नया नाम दिया है.

 बता दें कि तीन मैचों की T20 सिरीज के पहले मैच में राहुल ने शानदार 54 गेंदों में 10 चौके और पांच छक्कों की मदद से शतकीय पारी खेली. राहुल का T20 मैं ये दूसरा शतक है. राहुल अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में दो शतक लगाने वाले दूसरी भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. राहुल से पहले रोहित शर्मा T20 में दो शतक लगा चुके हैं.

राहुल के धमाके से कप्तान कोहली बहुत खुश हैं. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने राहुल को एक नया नाम दिया है. कोहली ने ट्वीट में लिखा, 'क्या पारी खेली 'Baaaaas' ने @klrahul11 💪😎'

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी राहुल को एक नया नाम दे चुके हैं. सहवाग ने राहुल को कड़क लोंडे के नाम से पुकारा था. आईपीएल में 11 में राहुल पंजाब की तरफ से खेले थे. वहीं, सहवाग पंजाब टीम के मेंटोर थे. राहुल ने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए थे.

इस दौरान उनके 26वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए सहवाग ने उनको कड़क लोंडे के नाम से पुकारा. सहवाग ने लिखा था- 'कड़क लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं... ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते रहो.' गौरतलब है कि केएल राहुल ने आईपीएल के 11वें सीजन में 54.91 की औसत से 659 रन बनाए थे.

First published: 4 July 2018, 18:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी