Home » क्रिकेट » IND vs ENG: Virat Kohli not happy of top tree batsman in performance in Cardiff T20 Match againts England
 

कार्डिफ की करारी हार से बौखलाए कोहली ने इन खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 11:56 IST
(File Photo )

भारत को T20 सिरीज के दूसरे मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 5 विकेट की हार का सामना करना पड़ा है. इंग्लैंड की जीत के हीरो एलेक्स हेल्स रहे, जिन्होंने अपनी नाबाद पारी के दम पर इंग्लैंड को सिरीज में 1-1 से बराबरी करा दी. हालांकि कार्डिफ में शुक्रवार को खेला गया दूसरा मैच काफी रोमांचक रहा. इंग्लैंड को जीत के लिए आखिरी ओवर तक जाना पड़ा था. मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं दिखे. उन्होंने हार के लिए भारत के शुरुआती बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया.

विराट ने कहा कि 'जब आप पहले तीन विकेट जल्दी गंवा देते हो, तो आपके लिए वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. हमको गलत शॉट खेलने के लिए मजबूर किया. मुझे लगता है कि हम 10-15 रन कम बना सके. हालांकि हमको लग रहा था कि 149 का स्कोर चुनौतीपूर्ण होगा. लेकिन इंग्लैंड मैच को जीत गई. मिडिल ओवरों में उन्होंने कुलदीप यादव को अच्छे से खेला. उनको होमवर्क का फायदा मिला.

कोहली ने कहा कि हेल्स ने कुलदीप के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की. बीच बीच में छोटी छोटी साझेदारी होती रही. इंग्लैंड ने शुरू से ही हमारे ऊपर दबाव बना लिया था. जिसके चलते हम विकेट गंवाते रहे. रन आउट होने का भी हमको नुकसान हुआ. राहुल और धवन के बीच तालमेल बिगड़ा, जिसते चलते वो रन आउट हो गए.

आपको बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 148 रन बनाए थे. भारत की पारी में कप्तान विराट कोहली ने 47 रन और एमएस धोनी ने 32 रनों की पारी खेली. जवाब में इंग्लैंड ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर जीत दर्ज हासिल कर ली. इंग्लैंड की पारी में हेल्स ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़े- इंग्लैंड ने भारत से लिया हार का बदला, 'विराट ब्रिगेड' को दूसरे T20 में 5 विकेट से हराया

First published: 7 July 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी