Home » क्रिकेट » IND vs IRE: MS Dhoni bring drinks for player During Match againts ireland after his tells reason
 

Video: धोनी ने बताया आखिर सुरेश रैना को पानी पिलाने के लिए क्यों बने वाटर बॉय

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 15:13 IST

टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ खेली गई T20 सिरीज को 2-0 से जीत लिया है. भारत ने सिरीज के दूसरे मैच में 143 रनों से आयरलैंड को हराकर अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ कि उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. क्योंकि जो हुआ वो आमतौर पर देखा नहीं जाता है. इसलिए उस घटना ने सबको चौंका दिया.

दरअसल आयरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे T20 मैच में एमएस धोनी मैदान पर भारतीय बल्लेबाजों के लिए ड्रिंक्स लेकर गए. जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. मनीष पांडे और सुरेश रैना बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय धोनी 12वें खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर पहुंचे. धोनी के इस रूप को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 


आमतौर पर धोनी की तरह टीम का कोई सीनियर खिलाड़ी मैदान पर युवा खिलाड़ियों के लिए पानी लेकर जाए. ऐसा बहुत कम बार देखा जाता है. अब धोनी ने इसका खुलासा किया है कि वो मैदान पर रैना के लिए ड्रिंक्स लेकर क्यों गए. 

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को शानदर प्रदर्शन देख उनको अच्छा लगता है. खिलाड़ियों ने जी तोड़ मेहनत की, जिसको मैदान पर देखा जा सकता है. इसी का नतीजा है कि आज हम सिरीज जीत चुके हैं. इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे मैदान पर ड्रिंक्स लेकर जाने पर सवाल पूछ लिया. इस पर धोनी ने कहा कि ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर सबको हंसी आ गई.

ये भी पढ़ें: Video: इस बॉलर ने फेंकी क्रिकेट के इतिहास की सबसे खराब गेंद

धोनी ने कहा कि वह ड्रेसिंग रुम में बैठकर मैच देखने से बोर हो रहे थे, यही वजह थी मैंने मैदान में ड्रिंक्स ले जाने की सोची. बता दें कि धोनी मनीष पांडे का बल्ला टूटने के बाद उनको बल्ला देने के लिए भी पहुंचे. वहीं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ड्रिंक्स ले जाने का फैसला उनका अपना था. इस दौरान कोहली थोड़ा नाराज भी दिखे.

ये भी पढ़ें-  सौरव गांगुली ने भारत के इंग्लैंड दौरे को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा...

 

 

First published: 1 July 2018, 14:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी