Home » क्रिकेट » IND vs IRE T20: MS Dhoni's Daughter Ziva is Hardik Pandya's Cutest and Newest Cheerleader, Watch Video
 

पांड्या की ताबड़तोड़ पारी को जीवा धोनी ने इस क्यूट अंदाज में किया चीयर, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 15:12 IST

सिरीज के दूसरे T20 मैच में भारत ने आयरलैंड के खिलाफ 143 रनों की ऐतिहासिक जीत दर्ज की. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 213 रनों का स्कोर खड़ा किया. भारत की पारी में केएल राहुल 70 रन और सुरेश रैना 69 रन ने शानदार पारी खेली. लेकिन आखिरी ओवरों में हार्दिक पांड्या ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से सबको चौंका दिया.

पांड्या ने 9 गेंदों पर 1 चौका और 4 शानदार छक्के लगाते हुए 32 रन ठोंक दिए. हर कोई पांड्या की पारी का एंजॉय कर रहा था, लेकिन एक दिलचस्प नजारा उस समय देखने को मिला, जब एमएस धोनी की बेटी जीवा धोनी क्यूट अंदाज में पांड्या को चीयर करती देखी गईं. जीवा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जीवा, हार्दिक पांड्या को चीयर करती दिख रहीं हैं. वीडियो में जीवा तोतली आवाज में 'कम ऑन हार्दिक' कहती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साक्षी धोनी ने शेयर किया.

इसके बाद ये वीडियो लोगों को काफी पंसद आ रहा है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. पांड्या ने लिखा, 'ओह! मुझे लगता है कि मुझे मेरे लिए एक चीयरलीडर मिल गई है'

आपको बता दें कि भारत ने आयरलैंड के खिलाफ खेली गई T20 सिरीज जीत ली है. अब भारत को इंग्लैंड के खिलाफ T20, वनडे और टेस्ट सिरीज खेलनी है. भारत के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 3 जुलाई से T20 सिरीज के साथ हो रही है. भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की T20 सिरीज खेली जाएगी. इसके बाद इतने ही मैचों की वनडे सिरीज और 5 मैचों की टेस्ट सिरीज खेली जाएगी.

ये भी पढ़ें- कोहली और रोहित के बीच इंग्लैंड दौरे में भी जारी रहेगी 'ताज' की जंग

First published: 30 June 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी