Home » क्रिकेट » ind vs ire: virat kohli says We will decide the batting order accordingly
 

कोहली का 'विराट' खुलासा, अगले मैच में लास्ट इलेवन को लेकर कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 18:47 IST

टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच 2 मैचों की सिरीज का पहला T20 मैच डब्लिन द विलेज मैदान पर खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने आयरलैंड को 76 रनों से हरा दिया. मैच के हीरो टीम इंडिया के रोहित शर्मा रहे और लेकिन मैच में कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. अब टीम इंडिया का आयरलैंड के साथा अगला मुकाबला कल यानी 29 जून को होगा. इस मैच के लिए कोहली ने विपक्षी टीम को चौकाना चाहते हैं यह बात कोहली ने टीम की जीत के बाद प्रजेंटेशन में कही.

कोहली ने मैच के बाद प्रजेंटेशन में कहा, "हम पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि सलामी जोड़ी के अलावा हम मध्य क्रम में काफी प्रयोग करेंगे. हम अगले कुछ T20 मैचों में लचीलापन अपनाएंगे. हम जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी क्रम तय करेंगे और विपक्षी टीम को चौंकाने की कोशिश करेंगे."

उन्होंने कहा, " इससे उन बल्लेबाजों को मौका मिलता है, जिन्हें आमतौर पर बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलता. जिन बल्लेबाजों को पहले T20 में मौका नहीं मिला, उन्हें अगले मैच में मौका मिलेगा. हमारे खिलाड़ियों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्हें यहां मध्यक्रम में मौका देने की जरूरत है."

वहीं, टीम को मिली हार के बाद आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने कहा कि उनके बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों को बेहतर खेलने की कोशिश करनी होगी. उन्होंने कहा , "भारत एक विश्व स्तरीय टीम है और उनके शीर्ष के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. मुझे अच्छे विकेट की उम्मीद थी, मैंने विकेट पर उस तरह का स्पिन मिलने की उम्मीद नहीं की थी, जैसा दूसरी पारी में हुआ। हम पावरप्ले में स्पिनरों से गेंद डलवा सकते थे."

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया ने खेला T20 का 100वां मैच, धोनी ने इतने मैच खेलकर रच दिया इतिहास

First published: 28 June 2018, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी