Home » क्रिकेट » IND vs NZ 1st Test: Rishabh Pant Run Out Fans Trolled Ajinkya Rahane
 

19 रन बनाकर आउट हुए ऋषभ पंत लेकिन फैंस रहाणे को करने लगे ट्रोल, जानिए क्या है कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 11:41 IST

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए अभी कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. पहले इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज से बाहर बैठना पड़ा था. वहीं 6 महीने बाद टेस्ट टीम में पंत को जगह मिली तो लेकिन वो उस मौके का फायदा उठाने में सफल नहीं हो पाए. हालांकि इस बार पंत जिस तरह से आउट हुए उसमें उनकी गलती थी, ये कहना गलता होगा.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज (India vs New Zealand Test Series) का पहला मुकाबला वेलिंग्टन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले का पहला दिन बारिश के कारण बाधित रहा. मैच के पहले दिन कुल 55 ओवर फेंके गए जिसमें टीम इंडिया (Team India) ने पांच विकेट गंवा कर 122 रन बना लिए थे. पहले दिन के स्कोर के आगे खेलने उतरी टीम इंडिया दूसरे दिन कोई खास कमला नहीं दिखा पाई और पूरी टीम 165 रनों पर ढ़ेर हो गई.


 

पहले दिन के अंत तक ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर टिके हुए थे और वो दोनों अच्छी लय में दिख रहे थे ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि शायद यह दोनों बल्लेबाज कोई कमाल दिखाए लेकिन दूसरे दिन के पहले सेशन में ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे एक रन लेने के दौरान कंफ्यूजन का शिकार हुए जिसके कारण रहाणे रन आउट हुए.

 

ऋषभ पंत के रन आउट होने को लेकर फैंस साफ तौर पर इसका दोष अजिंक्य रहाणे को दे रहे है क्योंकि नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ऋषभ पंत रन लेने के लिए हिचकिचा रहे थे. लेकिन रहाणे लगातार रन ले लिए आगे बढ़ते गए जिसके कारण ऋषभ पंत के पास कोई मौका नहीं बचा और वो रन लेने के लिए दौड़े लेकिन एजाज पटेल ने विकेट पर सीधा थ्रो मारा और पंत रन आउट हो गए.

पूनम यादव ने फेंका ऐसा जादुई स्पेल, हारा हुआ मैच जीत गई टीम इंडिया

ICC Women's T20 World Cup: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना चोटिल

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान की नागरिकता के लिए किया आवेदन, दो बार जितवा चुका है विश्व कप 

First published: 22 February 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी