Home » क्रिकेट » IND vs NZ 2nd T20: India vs New Zealand 2nd T20 Match team Indian Predicted Playing XI
 

IND vs NZ 2nd T20: टीम इंडिया से गेंदबाज की हो सकती है छुट्टी, ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2020, 13:49 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज(India vs New Zealand T20 Series) का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाना है. यह मुकाबला भी ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जाना है. टीम इंडिया(Team India) ने सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था. वहीं दूसरे मुकाबले में भी टीम जीत दर्ज करने के इरादे से उरतेगी. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इस मुकाबले में एक बदलाव हो सकता है.

ऑकलैंड के ईडन पार्क में हुए सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर धुलाई हुई थी. मोहम्मद शमी को एक विकेट भी हासिल नहीं हुआ था. जबकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 58 रन दिए थे. वहीं भारत को पहला सफलता शिवम दुबे ने दिलाई थी.

ऑकलैंड के ईडन पार्क में तेंज गेंदबाजों को थोड़ा फायदा मिलता है साथ ही बल्लेबाजो के लिए पिच मुफीद मानी जाती है, ऐसे में उम्मीद है कि नवदीप सैनी की वापसी हो सकती है. नवदीप सैनी लगातार 140 से अधिक की रफतार से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते है ऐसे में उम्मीद है कि वो दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम में वापसी कर सकते है.

वहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल ही भारतीय पारी की शुरूआत करेंगे जबकि नंबर तीन पर विराट कोहली और नंबर चार पर श्रेयस अय्यर की जगह पक्की है. हालांकि शिवम दुबे और मनीष पांडे इसके बाद मध्यक्रम की जिम्मेदारी संभालेंगे.

गेंदबाजों की बात करें तो चहल को मौका मिलेगा, वहीं बुमराह और शमी की भी जगह पक्की है. हालांक शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को शामिल किया जा सकता है.

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी.

Asia Cup 2020: भारत के साथ मैच खेलने के लिए 'बड़ी कुर्बानी' देने को भी तैयार है पाकिस्तान

First published: 25 January 2020, 13:38 IST
 
अगली कहानी