Home » क्रिकेट » IND vs NZ 3rd ODI: Team India Predicted Playing Eleven
 

IND vs NZ 3rd ODI: लाज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2020, 13:55 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरिज़ (India vs New Zealand ODI Series) के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया (Team India)  अपनी लाज बचाने उतरेगी. दूसरी तरफ न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) है तो इस मैच को जीतकर टी20 सीरिज़ की हार का बदला लेना चाहेगी. ऐसे में यह मुकाबला काफी टक्कर का होने वाला है.

बता दें, टीम इंडिया को सीरिज़ के पहले मुकाबले में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था जबकि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.


दूसरे मुकाबले में हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने साफ तौर पर कहा था कि टीम इंडिया इस साल टी20 और टेस्ट मैचों पर ही अपना ध्यान केंद्रित कर रही है ऐसे में वनडे सीरीज हारने से ज्यादा फर्क तो नहीं पड़ता है. विराट कोहली ने कहा,'हम टी20 और टेस्ट से तुलना करें तो हमारे लिए इस साल वनडे मैच ज्यादा अहम नहीं हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'हम खुलकर क्रिकेट खेलेंगे, हमें नतीजे की कोई परवाह नहीं.'

बता दें, विराट कोहली ने साफ तौर पर कहा था कि आखिरी वनडे में टीम इंडिया में कुछ बदलाव होंगे. विराट कोहली पहले ही सारे प्रयोग कर चुके है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सीरीज के आखिरी मुकाबले में विराट कोहली केदार जाधव (Kedar Jadhav) की जगह टीम में मनीष पांडे (Manish Pandey) शामिल होसाथ ही बुमराह (Jasprit Bumrah) जिनका प्रदर्शन कुछ शानदार नहीं रहा है उन्हें आराम दिया जा सकता है.

टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की जगह पक्की लग रही है.विराट कोहली और श्रेयर अय्यर की जगह भी पक्की मानी जा सकती है. इतना ही नहीं चहल भी इस मुकाबले में खेलेंगेइस बात की भी उम्मीद है.

संभावित प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, शिवम दुबे

NZ vs IND 2nd ODI: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने की 'बेइमानी' तो भड़के विराट कोहली, अंपायर से हुई बहस

First published: 10 February 2020, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी