Home » क्रिकेट » IND vs PAK, World Cup 2019: Vijay Shankar in Team, KL Rahul and Rohit give good sttart
 

IND vs PAK, World Cup 2019: रोहित शर्मा ने लगाया अर्धशतक, भारत का स्कोर 79 के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2019, 15:57 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में जिस मुकाबले का सबको इंतजार था वो शुरू हो चुका है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. इस मैच में भारत के लिए ओपनिंग करने उतरे के एल राहुल और रोहिश शर्मा ने भारत को एक सधी हुई शूरूआत दिलाई है. रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. रोहित इस मैच में काफी विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे है. टीम ने 12 ओवरों में 79 रन का स्कोर किया है. वहीं इस मुकाबले में टीम इंडिया में एक बदलाव किया गया है जबकि पाकिस्तान ने दो बदलाव किए है.  चोटिल शिखर धवन की जगह टीम में विजय शंकर को शामिल किया गया है. है.

विजय शंकर के लिए विश्व कप का यह पहला मुकाबला होगा. विजय शंकर के लिए बहुत बड़ा दिन होगा क्योंकि उन्हें इससे बड़े किसी मुकाबले में अपना जौहर दिखाने का मौका नहीं मिलेगा.

वहीं इस मैच का प्रेशर भी भारत की सलामी जोड़ी पर साफ दिखा. भारत की पारी के 10 ओवरों में यह जोड़ी टूटने से बाल बाल बची. दरअसल, वहाब रिजाय इस मैच का 10वां ओवर फेकने आए थे जिनकी पहली गेंद पर के एल राहुल के स्कावेयर लेग पर शार्ट खेला. और दो रन लेना चाहा लेकिन उससे पहले ही खिलाड़ी ने थ्रो कर दिया.

भारत: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली, विजय शंकर, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

पाकिस्तान: इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद, शोएब मलिक, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर

Father's Day 2019: उन महान भारतीय क्रिकेटरों की कहानी जो मैदान के बाहर साबित हुए बेहतर पिता

First published: 16 June 2019, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी