Home » क्रिकेट » IND vs SL: Bad news for Team India before the third T-20, one more player may be out
 

IND vs SL: तीसरे टी-ट्वेंटी से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, एक और खिलाड़ी हो सकता है बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2021, 15:57 IST
ind vs sl (google)

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ भारत आज तीसरा टी-ट्वेंटी मुकाबला खेलेगा. इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबर आ रही है कि तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टी-ट्वेंटी सीरीज से बाहर हो सकते हैं. नवदीप सैनी को दूसरे टी20 के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लगी थी. उनके कंधे में चोट लगने की वजह से दूसरे मैच में उन्होंने एक भी ओवर नहीं किया था.

नवदीप सैनी की चोट अगर गंभीर होती है तो टी20 सीरीज से बाहर होने वाले वह 10वें भारतीय खिलाड़ी होंगे. उनसे पहले टी-ट्वेंटी सीरीज से क्रुणाल पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, हार्दिक पंड्या, मनीष पांडे, कृष्णप्पा गौतम, इशान किशन टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं. दरअसल, क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव आए थे.

क्रुणाल पांड्या के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए इन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है. हालांकि ये सारे खिलाड़ी आरटी-पीसीआई टेस्ट में निगेटिव आए हैं, लेकिन सीरीज से बाहर होने का खामियाजा भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हार के साथ उठाना पड़ा. दूसरे टी-ट्वेंटी मैच में श्रीलंका ने भारतीय टीम को हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने नवदीप सैनी की चोट पर अपडेट दिया है. भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा है कि सैनी की चोट पर नजर रखी जा रही है. मेडिकल टीम उन पर नजर रखे हुए है. हालात का आकलन करने के बाद ही उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा. बता दें कि जिस तरह से सैनी मैदान पर गिरे थे, उससे उनका तीसरे टी20 में खेलना मुश्किल ही लग रहा है. 

IND vs SL: आज नहीं होगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच, क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Tokyo Olympics 2020: जापान की 13 साल की खिलाड़ी ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर मचाया धमाल

First published: 29 July 2021, 15:57 IST
 
अगली कहानी