Home » क्रिकेट » Ind vs SL: Rain in Guwahati might Match Abandoned Due to Rain
 

Ind vs SL: गुवाहाटी में रूक-रूककर हो रही है बारिश, रद्द भी हो सकता है मैच

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2020, 21:29 IST

टीम इंडिया(Team India) और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में तीन मैचों की टी20 सीरीज(India vs Sri Lanka T20 Series) के पहले मुकाबले में भारतीय टीम(Team India) के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से शुरू होना था लेकिन मैच के शुरू होने से ऐन पहले बारिश ने बाधा उत्पन्न की. जिसके बाद मैदान को पूरी तरह ढक दिया गया. हालांकि पहले हल्की हल्की बारिश हो रही थी लेकिन फिर यह तेज हो गई. रात 8 बजे करीब बारिश रूकी थी और अंपायरों ने उसके बाद पिच का मुआयना करने का फैसला लिया.

बारिश रूकने के बाद जब अंपायरों ने पिच का मुआयना किया तो उन्होंने पिच पर पानी पाया. जिसके बाद अंपायरों ने रात के 9 बजे इंस्पेक्शन करने का फैसला लिया था. हालांकि इसी दौरान बारिश एक बार फिर शुरू हो गई. जिसके बाद बारिस बंद हुई तो पिच स्टाफ ने हेयर ड्रायर और स्टीम आयरन से पिच को सुखाने का प्रयास किया जो अभी तक जारी है. पिच के दोनों तरफ दरार साफ तौर पर देखी जा सकती है. वहीं अंपयारों ने रात साढ़े 9 बजे फिर से पिच का मुआयना करने का फैसला लिया है.

मैच अगर रात 9:30 बजे से शुरू नहीं हुआ तो मैच 9.46 के बाद मुकाबला पाच ओवर का हो जाएगा. लेकिन इस बात की उम्मीद काफी कम है कि यह मुकाबला हो पाएगा क्योंकि पिच काफी गीली दिख रही है और पिच की स्थिति से अंपयार भी खुश नहीं है.

Ind vs SL: फैंस के लिए अच्छी खबर, थोड़ी देर में शुरू हो सकता है मुकाबला

First published: 5 January 2020, 21:08 IST
 
अगली कहानी