Home » क्रिकेट » IND vs WI: Captain Virat Kohli posted team photo on Twitter and there is no Rohit Sharma
 

कप्तान कोहली ने वेस्टइंडीज जाने से पहले डाली टीम की फोटो, रोहित शर्मा को इसमें भी नहीं दी जगह !

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 12:10 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट, वनडे और टी-ट्वेंटी सीरीज के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज रवाना हो गई है. इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने प्रेस वार्ता की थी. इस प्रेस वार्ता में कप्तान और कोच दोनों ने विराट और रोहित के बीच मनमुटाव की खबरों को सिरे से नकार दिया था.  

हालांकि, प्रेस वार्ता के तुरंत बाद कप्तान कोहली ने ट्विटर पर टीम की एक फोटो डाली. इस फोटो के साथ ही एक बार फिर कप्तान कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरों को हवा मिलने लगी है. दरअसल कप्तान कोहली ने टीम की जो फोटो डाली, उस फोटो में रोहित शर्मा दिखाई नहीं दे रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर फिर सवाल उठने लगे हैं.

कप्तान कोहली के द्वारा पोस्ट की गई फोटो में वॉशिंगटन सुंदर, केएल राहुल, खलील अहमद, मनीष पांडे और क्रुणाल पांड्या दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही कोहली ने फोटो अपलोड की, वैसे ही लोगों ने कप्तान से सवाल करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा के साथ संबंध यानि तुम्हारा बनावटी संबंध.

एक यूजर ने कोहली से पूछा, "भाई रोहित शर्मा किधर है? एक यूजर ने लिखा कि आप कप्तानी रोहित शर्मा को सौंप दीजिए. आप एक महान खिलाड़ी हैं, लेकिन एक महान कप्तान नहीं. आपका नसीब टीम के लिए अच्छा नहीं. यूजर ने लिखा कि आप ना तो कोई आइपीएल ट्रॉफी जीते हैं और ना ही कोई आइसीसी ट्रॉफी." 

रोहित शर्मा से झगड़े के बारे में मीडिया ने पूछा सवाल तो विराट कोहली ने दिया ये जवाब

विराट कोहली ने चुनी अपनी टीम, रोहित शर्मा को रखा बाहर, खुद को भी नहीं किया शामिल

First published: 30 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी