Home » क्रिकेट » Independence Day 2018: Sachin Tendulkar, Virender Sehwag Post Inspirational Messages on twitter
 

Independence Day 2018: सचिन तेंदुलकर हुए भावुक, कहा- टीम इंडिया भी नहीं होती अगर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 14:16 IST
(file photo )

पूरा देश आज स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ है. देशभर में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है. सभी एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सहित खेल जगत के कई दिग्गजों ने भी सोशल मीडिया के जरिए के स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. सचिन ने अपनी एक फोटो शेयर लोगों को आजादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी है. वो इस फोटो में तिरंगे के साथ नजर आ रहे हैं.

सचिन ने ट्वीट कर लिखा, जिंदगी में हर जीत संघर्ष के बाद ही हासिल होती है जैसे कि हमारी आजादी. टीम इंडिया भी नहीं होती यदि हमारे बहादुर स्‍वतंत्रता सेनानियों ने देश के लिए बलिदान नहीं दिया होता. सचिन तेंदुलकर का यह ट्वीट बेहद इमोशनल और प्रेरक है.

वहीं, वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट स्वतंत्रता दिवस क बधाई दी. लक्ष्मण ने लिखा, मैं उन सभी को सलाम करता हूं, जिन्होंने अपनी जान दी, तांकि हम आज के दिन जश्न मना सकें.

वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है. सहवाग का शुभकामना देने का अंदाज सबसे जुदा है. सहवाग मे एक फोटो शेयर किया है. इसमें कुछ बच्चे काल्पनिक स्वतंत्रता दिवस मनाते दिखाई दे रहे हैं.

इसके साथ ही हार्दिक पांड्या,वीवीएस लक्ष्मण ,सायना नेहवाल सहित कई खेल जगत के दिग्गजों ने आजादी दिवस की बधाई दी है. साथ ही टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी जोशीले अंदाज में आजादी दिवस की शुभकामना दी है.

ये भी पढ़ें-  सहवाग स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों के तिरंगा फहराने पर हुए फिदा, बोले- नशा ये हिन्दुस्तां के सम्मान का है

First published: 15 August 2018, 14:16 IST
 
अगली कहानी