Home » क्रिकेट » India A beat Australia A by five wicket, Ambati Rayudu made 62 run and Mohammed Siraj got four wicket in match
 

रायुडू के दम पर टीम इंडिया ने जीता पांचवा मैच, सिराज की गेंदबाजी के आगे बिखरे बल्लेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 17:13 IST

इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच आज पांचवा वनडे मैच बेंगलरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने बल्लेबाज़ अंबाती रायुडू के शानदार पर पांच विकेट से जीत दर्ज़ की है. भारत की तरफ से रायुडू ने नाबाद 62 रन की पारी खेली, 107 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से ये रन बनाए. भारत की तरफ से क्रुणाल पांड्या ने 66 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 49 रन बनाए.

चतुष्कोणीय सीरीज के पांचवे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, टीम ने 31.4 ओवर में भारत के सामने 151 रन का लक्ष्य खड़ा किया. ऑस्ट्रेलिया-ए के बल्लेबाज भारत के गेंदबाज मोहम्मद सिराज के आगे नहीं टिक पाए, सिराज ने इस मैच में 10 ओवरों में 68 रन देकर चार विकेट चटकाए. कृष्णप्पा गौतम ने तीन और क्रुणाल पांड्या, दीपक चहर और खलील अहमद ने एक-एक विकेट प्राप्त किया. अगर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों की बात करें तो एश्टन आगर ने सबसे अधिक 34 रन बनाए और ट्रविस हेड ने 28 रन बनाए.

इसके बाद भारत की तरफ से अंबाती रायुडू और नितीश राणा ने शानादार प्रदर्शन किया. इस मैच में रायुडू ने 62 और राणा ने 11 रन की पारी खेलते हुए टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 15 रन की पारी खेली. अगर ऑस्ट्रेलिया-ए की तरफ से रिचर्डसन ने 27 रन पर तीन विकेट, एश्टन एगर ने 37 रन पर एक विकेट और डी आर्की शॉर्ट ने तीन रन पर एक विकेट हासिल किया.

ये भी पढ़ें: Asian Games 2018: भारत की महिला कबड्डी टीम ने ताइपेई को हराकर फाइनल में किया प्रवेश, अब दिलाएंगी गोल्ड!

 

First published: 23 August 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी