Home » क्रिकेट » india a vs newzealand a: Rohit Sharma rested for India A's four-day match against New Zealand A
 

अगले विदेशी दौरे के लिए रोहित शर्मा का बीसीसीआई ने ही किया था चयन, अब टीम से निकाला, बताई ये बड़ी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 12:31 IST

 भारत के लिमिटेड ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा को न्यूज़ीलैण्ड ए के खिलाफ होने वाले चार दिवसीय मैच से आराम दिया गया है. आप को बता दें कि रोहित शर्मा का नाम पहले टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब बीसीसीआई मेडिकल टीम और टीम मैनेजमेंट की सलाह के बाद चयनसमिति ने उन्हें आराम देने का फैसला किया गया है.

चयनसमिति ने ये फैसला रोहित शर्मा के वर्क लोड को ध्यान में रख कर लिया है. गौरतलब है कि कंधे की चोट से उभरने के बाद रोहित शर्मा लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. इसके अलावा आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे और वर्ल्ड कप को ध्यान में रख कर ये फैसला किया गया है. इसके अलावा विराट कोहली के न होने पर उन्होंने टीम की कमान भी संभाली है.

आप को बता दें कि इंडिया ए टीम अंजिक्य रहाणे की कप्तानी में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ माउंट मानगुनई में 16 नवंबर से पहला चार दिवसीय मैच खेलेगी. इसके साथ ही रोहित अब 16 नवंबर को भारतीय टीम के साथ सीधे ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. जहाँ पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच 21 नवंबर को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. 

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले चार दिवसीय मैच के लिए भारत ए टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मुरली विजय, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), के गौतम, शाहबाज नदीम, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, दीपक चहर, रजनीश गुरबानी, विजय शंकर, केएस भारत (विकेटकीपर).

First published: 14 November 2018, 8:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी