Home » क्रिकेट » india A Women Team Win by Win 4 wicket against Australia A women Team, Smriti Mandhana made 72 run
 

रन मशीन मंधाना की आंधी में उड़ गई ऑस्ट्रेलिया, जड़े सात चौके और चार छक्के

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 14:52 IST

भारत के दौरे पर आई आस्ट्रेलिया ए महिला क्रिकेट टीम और टीम इंडिया ए महिला टीम के बीच सोमवार को T20 सिरीज का पहला मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारतीय महिला ए टीम ने आस्ट्रेलिया ए को स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर की शानदार पारियों के दम पर चार विकेट से हरा दिया.मंधाना की बल्लेबाजी के सामने कंगारू टीम के गेंदबाज नौसखिए की तरह दिखे.

 

पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन बनाए, जिसमें टीम की तरफ से हीथर ग्रैहम ने सात चौकों की मदद से 43 रन बनाए. इसके साथ ही 28 गेंदें खेलकर नाओमी स्टेलनबर्ग ने चार चौकों और एक छक्के की मदद से 39 रन बनाये. बाकी गेंदबाजों को भारत ए की तरफ से दीप्ति शर्मा ने 30 रन पर दो विकेट और अनुजा पाटिल ने 22 रन पर दो विकेट लेकर पवेलियन का रास्ता दिखाया.

 

वहीं, जब भारत की टीम 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर आई तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही थी, टीम के दो विकेट मात्र चार रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. हालांकि इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने टीम को शानदार पारिया खेलकर जीत दिलाई. मंधाना ने मात्र 40 गेंदों पर सात चौके और चार छक्के उड़ाते हुए 72 रन की पारी और हरमनप्रीत कौर ने 45 रन बनाए, इसके साथ ही पूजा वस्त्रकर ने नाबाद 21 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई.

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप और INDvENG टेस्ट था फिक्स, ये रहा मैच फिक्सिंग का सबूत !

First published: 23 October 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी