Home » क्रिकेट » India cricketer Mohammed Shami asks for gunner for security
 

मोहम्मद शमी को हसीन जहां से जान का ख़तरा, सरकार से की गनर की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 12:34 IST

भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार मोहम्मद शमी अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी की  वजह से चर्चा में हैं. आज तक की खबर के अनुसार मोहम्मद शमी ने अपनी सुरक्षा के लिए गनमैन की मांग की है. शमी का कहना है कि उनकी जान को खतरा हैं.

आज तक की खबर के अनुसार भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने राज्य सरकार से विशेष सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि उनको उनकी बीवी हसीन जहां से लगातार जान से मारने की धमकियाँ मिल रही है. जिस वजह से वो अपने सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो शमी ने अपनी सुरक्षा के लिए राज्य सरकार से गनर की मांग की है.

जिलाधिकारी ने आवेदन पत्र पर औपचारिकताएं पूरी करने का निर्देश दिया है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीनजहां से लगभग छह माह से विवाद चल रहा है. हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. मोहम्मद शमी जब टीम से नहीं खेलते हैं तो अधिकांश समय अपने गांव सहसपुर अलीनगर में परिजनों के साथ रहते हैं, हालांकि मोहम्मद शमी ने पिछले दिनों निजी सुरक्षा गार्ड रखे थे लेकिन बाद में उन्हें हटा दिया था.

शमी ने इंग्लैंड दौरे से वापस आकर जिलाधिकारी हेमंत कुमार से मुलाकात की थी. इसी दिन वह अपने बड़े भाई हसीब अहमद के साथ एसपी डॉ. विपिन ताडा से भी मिले थे. उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए जल्दी ही गनर उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है.

First published: 1 October 2018, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी