Home » क्रिकेट » India National Cricket Team trolled in name of Porn Star Johnny Sins
 

पॉर्न स्टार जॉनी सिंस को लेकर ट्रोल हुई भारतीय टीम, जानिए क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2020, 11:11 IST

भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां दोनों देशों के बीच अभी एक दो टेस्ट मैचों की एक सीरीज (India vs New Zealand Test Series) प्रस्तावित है. इस सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया (Team India) को वेलिंगटन स्थित भारतीय उच्चायोग से डिनर का न्योता मिला, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में टीम इंडिया पहुंची और खिलाड़ियों ने यहां पर तस्वीरें पर खीची थी. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की जिसके बाद भारतीय टीम (India National Cricket Team) को सोशल मीडिया पर फैंन ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जॉनी सिंस के नाम पर ट्रोल हुई टीम इंडिया


दरअसल नवदीप सैनी ने टीम इंडिया के साथ की एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो में नवदीप सैनी के साथ इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह के साथ साथ टीम इंडिया के फिटनेस कोच निक वेब भी दिख रहे है. भारतीय टीम के फैंस ने निक वेब को पॉर्न स्टार जॉनी सिंस समझ लिया और टीम को जमकर ट्रोल करने लगे.

View this post on Instagram

Strong Gang💪

A post shared by Navdeep Saini (@navdeep_saini10_official) on

गौरतलब हो, विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद टीम इंडिया के फिटनेस कोच शंकर बासू के जाने के बाद निक वेब के साथ टीम इंडिया के करार किया. निक वेब न्यूजीलैंड के रहने वाले हैं और वो विभिन्न टीमों के पूर्व में ट्रेनर रह चुके है.

बता दें, न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया ने पहले मेजबान टीम के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली है जिसमें मेहमान टीम ने 5-0 से जीत हासिल की है. वहीं इसके बाद दोनों देशों के बीच तीन वनडे मैचों की एक सीरीज हुई है जिसमें टीम इंडिया को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम इंडिया दो टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0से जीतना चाहेगी. यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है ऐसे में न्यूजीलैंड भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी.

IND vs NZ 1st Test: पहले मैच में बन सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड, विराट कोहली हासिल कर सकते हैं बड़ा मुकाम

First published: 20 February 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी