Home » क्रिकेट » India-Pakistan series not possible until Modi is in power Shahid Afridi
 

शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, बोले- मोदी के सत्ता में रहते नहीं होगी भारत और पाकिस्तान के बीच कोई सीरीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2020, 17:37 IST
(Screenshot from Cricket Pakistan Video)

India-Pakistan series not possible until Modi is in power said Shahid Afridi: पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  में तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच कोई सीरीज (India vs Pakistan Series) नहीं हो सकती है. बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच कई सालों से कोई सीरीज नहीं हुई है. हालांकि दोनों देश आईसीसी (ICC) के टूर्नामेंट में एक दूसरे के आमने सामने आते रहे है.

इस साल अक्टूबर महीने में टी20 विश्व कप का आयोजन होना है. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस टूर्नामेंट से पहले एशिया कप का आयजोन होना है. इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास है. ऐसे में फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाई वोल्टेज मैच का इंतजार है. हालांकि अभी इस मुकाबले को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है क्योंकि बीसीसीआई ने साफ तौर पर कहा है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. उम्मीद है कि पाकिस्तान एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान से बाहर किसी तटस्थ स्थल पर कर सकता है.


इतना ही नहीं दोनों देशों के फैंस को इस बात का इंतजार है कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज हो. कई पूर्व खिलाड़ी भी लगातार बीते दिनों इस मामले पर अपनी राय जाहिर कर चुके है. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की राय इससे जुदा है. क्रिकेट पाकिस्तान को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा,'मुझे नही लगता कि मोदी के सत्ता में रहते हमें भारत से कोई जवाब मिलेगा. हम अब मोदी की मानसिकता को समझ गए हैं. दोनों देशों की जनता ऐसा नहीं चाहती. एक आदमी दोनों देशों के रिश्तों को तबाह कर सकता है.'

पाकिस्तान में अभी पीएसएल के पांचवे संस्करण चल रहा है. ऐसे पहली बार हो रहा है जब पाकिस्तान में पीएसएल के सभी मैच करवाए जा रहे है. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगातार इस बात की कोशिश कर रहा है कि किसी तरह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पाकिस्तान में वापस आए. बीते दिनों पहले श्रीलंका और फिर बांग्लादेश ने पाकिस्तान का दौरा किया. इतना ही नहीं पीएसएल खेलने के लिए कई विदेशी खिलाड़ी भी पाकिस्तान आए है.

शाहिद अफरीदी ने इस पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा,'मेरे लिए पीएसएल का पाकिस्तान लौटना बहुत बड़ी बात है. हमने देखा कि श्रीलंका, बांग्लादेश, विश्व एकादश की टीमें पाकिस्तान आईं. क्रिकेट पाकिस्तान लौटेगा. हमें इसके पूरी तरह से लौटने की पूरी उम्मीद है. पीएसएल को पाकिस्तान में कराना बहुत बड़ी उपलब्धि है.'

NZ vs IND 1st Test: टीम इंडिया को 10 विकेट से मिली हार के ये हैं पांच कारण

IPL 2020 का एड हुआ जारी, धोनी का बना मजाक, लोगों ने गांगुली को किया ट्रोल

First published: 24 February 2020, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी