Home » क्रिकेट » India Test wicketkeeper-batsman saha , who went under the knife for a shoulder injury, is set to return
 

वर्ल्ड कप से पहले कोहली का बढ़ा सिरदर्द, 9 महीने बाद चोट से वापस आया ये दिग्गज खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2019, 10:22 IST

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं. कंधे की चोट से जूझ रहे साहा ने आखिरकार वापसी कर ली है. उन्हें सैयद मुश्ताक अली टी-20 घरेलू टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय बंगाल की टीम में शामिल किया गया है. अपनी वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह सत्र की शुरुआत की तरह है."

आप को बता दें कि साहा को पिछले साल 25 मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते समय कंधे में चोट लग गई थी. साहा के टीम से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत ने राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की कर ली है.

अपनी वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,"मैं कभी चयन के बारे में सोचकर क्रिकेट नहीं खेलता हूं. यह मेरे हाथ में नहीं है. मेरा ध्यान उन चीजों पर है जिस पर मेरा नियंत्रण है. मैं उन मौकों को पूरी तरह भुनाने की कोशिश कर रहा हूं जो मेरे हाथ में है."

भारत को अगला टेस्ट मैच एकदिवसीय विश्व कप के बाद जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की श्रंखला में खेलना है. मनोज तिवारी बंगाल की कप्तानी करेंगे. बंगाल ने पिछली बार 2010-11 में इस खिताब को जीता था.

टीम : मनोज तिवारी (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन (उप-कप्तान), रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, विवेक सिंह, रितिक चटर्जी, ऋत्विक रॉय चौधरी, शाहबा अहमद, प्रदीप प्रमाणिक, कनिष्क सेठ, अशोक डिंडा, सयान घोष, इशान पोरेल, प्रयास रे बर्मन और अयान भट्टाचार्जी

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 18 February 2019, 9:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी