Home » क्रिकेट » India Under 19 Cricket Team Priyam Garg want to face Jasprit Bumrah
 

अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा- करना चाहता हूं जसप्रीत बुमराह का सामना

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2020, 22:15 IST
Priyam Garg

भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम (India Under 19 Cricket Team) के कप्तान प्रियम गर्ग (Priyam Garg) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) इस साल अंडर-19 विश्व कप (Under-19 World Cup) के फाइनल तक का सफर तय करने में सफल हुई थी. इस पूरे विश्व कप के दौरान प्रियम गर्ग पर सभी की नजरें टिकी रही और वो पूरे टूर्नामेंट में बेहद शांत नजर आए और कई दवाब वालों पलों में वो काफी शांत दिखाई दिए. हालांकि, फाइनल में टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं अब टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने बताया है कि धोनी (Dhoni) उनके फेवरेट हैं और इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने यह भी कहा है कि वो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद का सामना करना चाहते हैं.

प्रियम गर्ग ने हेलो एप से खास बातचीत में कहा कि जब वो गेंदबाजी का सामना करते हैं को वो उसका नाम और रैंकिंग नहीं देखते हैं. दरअसल, इस खिलाड़ी से सवाल पूछा गया था कि क्या आईपीएल में उनके सामने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस हो तो वो किस रणनीति के तहत बल्लेबाजी करेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए बल्लेबाज ने कहा कि वो उनकी गेंद देखेंगे ना कि उनकी रैंकिंग. वहीं इस खिलाड़ी ने कहा कि वो भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद का सामना करना चाहते हैं. उन्होंने कहा,"बुमराह बहुत अच्छे गेंदबाज हैं, उनका सामना कर मेरा खेल सुधरेगा. वो बल्लेबाज को काफी दबाव में रखते हैं और उनकी यॉर्कर तो गजब की हैं."


वहीं इस खिलाड़ी से जब पूछा गया कि धोनी और विराट में उन्हें कौन पंसद है तो इस खिलाड़ी ने धोनी का नाम लिया. इस खिलाड़ी ने कहा,"मुझे अभी तक सचिन सर से मिलने का मौका नहीं मिला है. मुझे उनके बाद कोई पसंद है तो वह धोनी हैं." इतना ही नहीं उन्होंने राहुल द्रविड़ के बारे में कहा,"हर खिलाड़ी के लिए कोई ना कोई आदर्श होता है, अनुशासन, खेलने का अंदाज, कड़ी मेहनत, दूसरों की मदद करने की भावना और व्यवहार. मैंने राहुल द्रविड़ सर और अपने कोच से इन सब मानकों पर काफी कुछ सीखा है."

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान, बोले- आईसीसी रद्द करे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप, कराए भारत-पाकिस्तान का मुकाबला

First published: 6 May 2020, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी