Home » क्रिकेट » India v Australia: Rain shadow over Eden Gardens in KOLKATA before second odi match.
 

Kolkata IND v AUS: दूसरे वनडे मैच पर छाए संकट के बादल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2017, 15:12 IST

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है. दरअसल कोलकाता में सोमवार से ही बारिश हो रही है, जिसके कारण सही समय से पिच को मैच के लिए तैयार करना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है.

 

Doubt we will be out on the ground today.

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

सोमवार को बारिश के कारण पिच को ढक कर रखा गया था और मंगलवार को भी पिच इसी तरह ढकी हुई है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में बारिश होने की आशंका है.

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मैच के लिए बारिश से बचने की तैयारियों पर नजर रखी जा रही है, क्योंकि अक्टूबर 2015 में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैच बारिश के कारण ही शुरू भी नहीं हो पाया था और उसे रद्द करना पड़ा था. 

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को स्टेडियम के कर्मचारियों की ओर से किए जा रहे काम का जायजा लिया. कुछ दिनों पहले ही गांगुली ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा था कि बारिश के कारण गुरुवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. 

गौरतलब है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सिरीज खेली जा रही है, जिसमें भारतीय टीम ने चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में जीत हासिल कर आस्ट्रेलिया पर 1-0 की बढ़त बना ली है.

First published: 19 September 2017, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी